Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Accident: गोकुलपुरी मार्केट में होर्डिंग से टकराया ट्रक, युवक की हालत...

Delhi Accident: गोकुलपुरी मार्केट में होर्डिंग से टकराया ट्रक, युवक की हालत गंभीर

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Accident: दिल्ली से एक भयानक हादसे की खबर सामने आयी है। शनिवार को सुबह के समय, दिल्ली मेट्रो के काम कर रहे एक ट्रक ने गोकुलपुरी मार्केट के मेन रोड पर लगे होर्डिंग को टक्कर मार दी। इस घटना में एक युवक जख्मी हो गया, जबकि होर्डिंग के नीचे खड़ी दो गाड़ियां को नुक्सान पहुंचा है। इस होर्डिंग ने दो वाहनों, ऑटोरिक्शा और पिकअप वैन को भी अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में शामिल ऑटोरिक्शा ड्राइवर, जो एक बेंच पर बैठे थे, वह भी जख्मी हो गए।

Delhi Accident: जानिए मामला

दिल्ली के यमुना विहार क्षेत्र में सोमवार की सुबह करीब 3:45 बजे एक बड़ी होर्डिंग गोकुलपुरी मार्केट के मुख्य सड़क पर गिर गई। इस घटना का कारण दिल्ली मेट्रो के लिए काम कर रहे एक ट्रक से होर्डिंग की टक्कर लगना था।सूत्रों के मुताबिक, ऑटो रिक्शा ड्राइवर को काफी चोट आयी है। उसका नाम अजब सिंह बताया जा रहा है। डीसीपी नॉर्थ ईस्ट, जॉय टिर्की ने बताया कि इस दुर्घटना में युवक की हालत गंभीर है और वह चिकित्सा सहायता के लिए अस्पताल में भर्ती हैं।

आरोपी हुए फरार

घटना के बाद, आरोपी ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की मदद से होर्डिंग को हटा दिया। पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 279/336/337 के तहत केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए जांच जारी है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular