Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Acid Attack: एसिड अटैक मामले में Flipkart की लापरवाही आई सामने,...
Delhi Acid Attack:

Delhi Acid Attack: दिल्ली के मोहन गार्डन थाने इलाके में 17 वर्षीय स्कूली छात्रा पर हुए तेजाब फेंकने मामले में ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (flipkart) की लापरवाही सामने आई है। इस सिलसिले में द्वारका पुलिस flipkart के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। बता दें कि द्वारका पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिकार कंपनी ने बिना जानकारी जुटाए तेजाब कैसे बेच दिया?

कंपनी को लिखे दो पत्र 

वहीं पुलिस अधिकारियों के अनुसार, उन्होनें गुरुवार को कंपनी को दो पत्र लिखे थे। जिसमें से पहले पत्र में ये पूछा गया था कि फ्लिपकार्ट के जरिए आरोपी को तेजाब किसने बेचा। वहीं दूसरे पत्र में ये पूछा गया था कि तेजाब जैसी चीजों को ऑनलाइन बेचने के दिशा-निर्देश क्या हैं।

आगरा की एक कंपनी का खुलासा 

इसी कड़ी में शनिवार देर रात फ्लिपकार्ट ने पहले पत्र का जवाब दे दिया है। इसमें कंपनी ने बताया कि ‘आगरा की एक कंपनी ने उसके जरिए आरोपी सचिन को तेजाब बेचा था। दवाइयां बेचने वाली इस कंपनी ने 600 रुपये में 100 एमएल तेजाब आरोपी को बेचा था।’0

Flipkart की लापरवाही की पुष्टि

इन सब बातो को देखते हुए द्वारका जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने फ्लिपकार्ट की लापरवाही सामने आने की पुष्टि की है। वहीं दिल्ली पुलिस दोनों कंपनियों को जल्द ही नोटिस जारी करेगी।

ये भी पढ़ें: अर्जेंटीना की जीत पर पीएम मोदी का ट्वीट, कहा- ‘लाखों भारतीय प्रशंसक जीत पर है खुश’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular