Thursday, July 4, 2024
HomeCrimeDelhi: दो बच्चों की हत्या के बाद अब बाप ने हरिद्वार में...

Delhi: दो बच्चों की हत्या के बाद अब बाप ने हरिद्वार में ली खुद की जान, जानिए पूरी घटना

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi: राजधानी दिल्ली के केशवपुरम में एक दुखद घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था। एक व्यक्ति ने बीते दिनों अपने 11 साल के बेटे और 13 साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी थी। इस अत्यंत दुखद घटना के बाद, हत्या के आरोपी पिता ने हरिद्वार जाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस की तरफ से शव की पहचान करने की कोशिश की गई, लेकिन जब इसमें सफलता नहीं मिली तो शव को लावारिस होने की वजह से अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Delhi: हरिद्वार जाकर की आत्महत्या

दिल्ली के केशवपुरम में एक भयानक घटना का सामना हुआ है, जहां एक पिता ने अपने बेटे और बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर हरिद्वार जाकर आत्महत्या कर ली। हरिद्वार पुलिस ने शव को लावारिस होने के कारण खुद ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया है। पुलिस ने इस मामले के बारे में मृतक के परिजनों को जानकारी भी दे दी है।

गंगा में डूबकर ली अपनी जान

इस घटना के अनुसार, केशवपुरम के रामपुरा सैनी वाली गली में रहने वाले मनीष नाम के व्यक्ति ने अपने 11 साल के बेटे और 13 साल की बेटी की हत्या कर दी। मनीष एक परचून दुकान चलाता था और उसने अपनी दुकान में ही बच्चों का गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी। इसके बाद वह फरार हो गया।

इस घटना के 13 दिन बाद, हरिद्वार पुलिस को मिली खबर के अनुसार, मनीष ने गंगा में डूबकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद केशवपुरम पुलिस ने मामले की जानकारी मनीष के परिवार के सदस्यों को दे दी।पुलिस का कहना है कि जब मनीष ने हरिद्वार में सुसाइड किया, तो उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। पुलिस ने कई कोशिशें की, लेकिन शव लावारिस होने के कारण उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Delhi: स्कूल से लाने के बाद की थी हत्या

दिल्ली के केशवपुरम में एक दुखद घटना सामने आई थी, जिसमें एक पिता ने दोनों अपने बच्चों की हत्या कर दी। जांच के दौरान पता चला कि हत्या करने वाला पिता ही था। बच्चों के शरीर पर कुछ हल्के जख्मों के निशान भी थे। पिता दोपहर में स्कूल से बच्चों को लाया था, लेकिन शाम को उनकी हत्या कर दी गई। पुलिस और स्थानीय लोग दोनों बच्चों को दीपचंद अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular