होम / Delhi AIIMS Doctor On Leave दिल्ली एम्स के 50 प्रतिशत डॉक्टरों को अगले महीने अवकाश पर रहने की दी अनुमति

Delhi AIIMS Doctor On Leave दिल्ली एम्स के 50 प्रतिशत डॉक्टरों को अगले महीने अवकाश पर रहने की दी अनुमति

• LAST UPDATED : April 16, 2022

Delhi AIIMS Doctor On Leave

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली : मई के महीने से दिल्ली एम्स के 50 प्रतिशत डॉक्टर लीव पर रहेंगे। डॉक्टरों को 16 मई से 15 जुलाई के बीच दो चरणों में संस्थान से छुट्टी की मंजुरी मिली है।

Delhi AIIMS Doctor On Leave

एम्स प्रबंधन ने सभी डिर्पाटमेंटों को आधिकारिक सुचना जारी करते हुए आगामी 30 अप्रैल तक अवकाश पर रहने वाले सभी डॉक्टरों का ब्योरा मांगा है।

Delhi AIIMS Doctor On Leave

साथ ही यह भी कहा है कि 50 प्रतिशत से कम उपस्थिति नहीं होनी चाहिए। हालांकि इसके लिए प्रबंधन ने सुझाव दिया है कि 16 मई से 14 जून और 16 जून से 15 जुलाई तक दो भिन्न-भिन्न चरणों में छुट्टी दी जा सकती है। बताया जा रहा है कि दिल्ली एम्स में गर्मीयों की छुट्टियो के चलते डॉक्टर ड्युटी पर उपस्थित नहीं रहेंगे।

Delhi AIIMS Doctor On Leave

ऐसे में ओपीडी में आने वाले मरिजों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। ओपीडी के अलावा ऑपरेशन को लेकर भी कई बार रागियों को दिक्कते उठानी पड़ती है। पहले से तय ऑपरेशन को अवकाश के कारण से आगे बढ़ाना पड़ता है।

Delhi AIIMS Doctor On Leave

इसे लेकर प्रबंधन के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि स्वास्थ्य सेवाओं को मद्येनजर रखते हुए डॉक्टरों को अलग-अलग श्रेणी में अवकाश लेने के लिए बोला गया है। ताकि लोंगो को इलाज के दौरान किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े। उसका इलाज किसी वजह से ना रूके।

Read More : CBSE Exam : सीबीएसई ने 10वीं और 12वीं की परीक्षा के लिए जारी किए एडमिट कार्ड, करना होगा कोविड-19 नियमों का सख्ती से पालन

Also Read : Ranbir Alia Wedding Pics आलिया भट्ट ने अपनी शादि की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर की सांझा

Also Read : Delhi Film Policy Will Be Digital : पूरी तरह से डिजिटल होगी दिल्ली फिल्म पॉलिसी का पोर्टल, 25 सरकारी एजेंसियां एक जगह पर देंगी मंजूरी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox