Monday, July 1, 2024
HomeDelhiDelhi Airport Service: कोहरे ने विमानों की रफ्तार पर लगाया ब्रेक, दिल्ली...
Delhi Airport Service:

Delhi Airport Service: इस साल की शुरुआत से ही दिल्ली-NCR सहित उत्तर भारत के कई राज्यों में जबरदस्त ठंड पड़ रही है। इस दौरान आज (9 जनवरी) का दिन इस मौसम का सबसे सर्द और रिकॉर्डतोड़ कोहरे वाला दिन साबित हुआ। इस कोहरे की वजह से जमीन से लेकर आसमान तक के यातायात पर ब्रेक लग गया है।

आसमानी यातायात प्रभावित 

आपको बता दें कि कोहरे की वजह से दिल्ली IGI एयरपोर्ट की 20 से ज्यादा विमान सेवाएं प्रभावित हुई हैं। हवाईअड्डे के ताजा अपडेट के मुताबिक एयरपोर्ट पर विजिबिलिटी कम होने के कारण शारजाह से दिल्ली आने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक फ्लाइट को जयपुर डायवर्ट कर दिया गया है। वहीं 20 फ्लाइटें लेट हुई हैं।

कंपनियों ने जारी की एडवाजरी 

इसी के साथ साथ दिल्ली एयरपोर्ट से दूसरे राज्य और देश के अन्य शहरों की घरेलू व अंतरराष्ट्रीय उड़ानें भी प्रभावित हुई हैं। जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं मौसम का ये मिजाज देख एयरलाइंस कंपनियों ने भी अपने-अपने यात्रियों को एडवाइजरी जारी की है। वह यात्रियों को फोन या ईमेल व व्हाट्सअप के जरिए मौसम खराब होने की सूचना दें रही हैं। साथ ही यात्रियों को विमानों की समय सारणी और अपडेट चेक करते रहने के लिए कह रही है।

ये भी पढ़े: कोहरे के चलते रेलवे यातायात प्रभावित, देरी से चलीं 335 ट्रेनें, 152 रद्द

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular