Sunday, July 14, 2024
HomeDelhiDelhi Airport: गालीगलौज से हाथापाई तक पहुंची बात, पूरे एयरपोर्ट में मच...

Delhi Airport: गालीगलौज से हाथापाई तक पहुंची बात, पूरे एयरपोर्ट में मच गया हड़कंप; जानिए मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Airport: पिछले हफ्ते एक घटना ने इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी अंकित कुमार को एयरपोर्ट में बड़ा चौंकाने वाला सामना करवाया। विदेश से आए एक व्यक्ति ने टर्मिनल-थ्री में अपने शब्दों की ऐसी बारिश की कि वहां के लोग हैरान रह गए। यह व्यक्ति बस भद्दी गालियों से भरा हुआ था, जिसके संवाद में अंकित कुमार को भी आश्चर्य हुआ।

एक असामान्य घटना ने यूसुफ हसन और अंकित कुमार के बीच एयरपोर्ट के इमिग्रेशन काउंटर पर हंगामा मचा दिया। रात्रि के नौ बजे, जब यूसुफ हसन इमिग्रेशन क्लियरेंस के लिए अंकित कुमार के पासपोर्ट दिखाने पहुंचे, तब अंकित कुमार ने उन्हें ठीक से जांचने की कोशिश की। लेकिन उसके बजाय इमिग्रेशन अफसर अंकित कुमार को बिना किसी वजह के भद्दी गालियां देने लगे। यह घटना अचानक हुई और इसने उन दोनों के बीच तनाव की दीवार खड़ी कर दी।

Delhi Airport: जानिए क्या है मामला

एक असामान्य घटना ने इमिग्रेशन एरिया में हलचल मचा दी, जब एक यात्री और अधिकारी के बीच विवाद हुआ। रात्रि के समय, यूसुफ हसन नामक व्यक्ति ने अपने पासपोर्ट के लिए अंकित कुमार के काउंटर पर आवेदन किया, लेकिन इसके बदले में उसने अंकित को बिना किसी वजह के भद्दी गालियां दी। इस स्थिति में अंकित ने संभलकर यूसुफ से पासपोर्ट मांगा, पर उसे तीव्र भद्दी गालियां सुननी पड़ी। इसके बाद अंकित ने अपनी शिकायत दर्ज कराई और अंत में यूसुफ को आपे से बाहर किया गया। इस घटना ने एरिया में मौजूद यात्रियों को भी हकलाया और सभी अधिकारियों को भौचक्का दिया।

एयरपोर्ट पर मची हलचल

एक घटना ने इमिग्रेशन एरिया में हलचल मचा दी, जब एक व्यक्ति ने भद्दी गालियां देने के बाद आपे से बाहर होने के बाद अंकित कुमार के साथ हाथापाई करने की कोशिश की। इस दौरान, सीआईएसएफ के जवानों ने संभलकर उसे काबू में किया और उसे आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन ले जाया। वहां अंकित कुमार ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और यूसुफ हसन के खिलाफ कई धाराओं में एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। इस घटना ने एरिया में मौजूद लोगों को भी नगवार गुजरने का सामना करना पड़ा।

Delhi Airport: मेडिकल टेस्ट से सामने आया सच

मेडिकल में एक बड़ी घटना सामने आई है, जिसमें आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई एक घटना के बाद भी आरोपी यूसुफ हसन की भद्दी गालियों की बारिश बंद नहीं हुई। इस मामले में आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार, यूसुफ हसन घटना के समय शराब के नशे में थे और उन्हें बमुश्किल काबू कर द्वारका के इंदिरा गांधी हॉस्पिटल भेज दिया गया। वहां उनका मेडिकल जांच की गई, जिसमें उनकी एल्कोहल प्रधानता की पुष्टि हुई है। इस मामले में उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 186, 353 और 506 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है, जिसकी जांच जारी है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular