Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeदिल्ली: अज्ञात वाहन ने युवक को कुचला, पुलिस ने हिट एंड रन...

India News (इंडिया न्यूज़) : उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में रविवार सुबह अज्ञात वाहन ने एक युवक को बुरी तरह रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं, नंद नगरी थाना पुलिस ने हिट एंड रन का मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

मामले में पुलिस का बयान

इस हादसे पर उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जॉय टिर्की ने जानकारी दी कि रविवार सुबह नंद नगरी थाना पुलिस को खबर मिली कि आईटीआई के सामने वाली सड़क पर एक युवक को किसी वाहन ने कुचल दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस के अलावा क्राइम टीम को मौके पर भेजा गया। छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक के पास से ऐसा कोई दस्तावेज बरामद नहीं हुआ है जिससे उसकी पहचान हो सके।

हादसे की जगह की सीसीटीवी खराब

बता दें, पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे कैमरों की पड़ताल की तो ज्यादातर कैमरे सेवा में उपलब्ध नहीं मिले। पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों की तलाश कर आरोपी वाहन चालक की पहचान करने में हूत गई है। पुलिस के लिए परेशानी यह है कि यह एरिया दिल्ली-यूपी की सीमा से सटा है, इसलिए दिल्ली के अलावा यूपी के बार्डर से सटे थानों में पड़ताल कर युवक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

also raed ; ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने खड़ा किया सबसे बड़ा स्कोर, रखा 400 रन का लक्ष्य

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular