Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi Assembly Session: सदन की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित, AAP...

Delhi Assembly Session: दिल्ली विधानसभा के तीन दिवसीय सत्र का आगाज आज हगांमे के साथ हुआ है। सदन की कार्यवाही शुरू होने पर विपक्ष द्वारा रखे गए मुद्दों पर चर्चा के लिए विधानसभा अध्यक्ष ने स्वीकृति दे दी। इसके अलावा एलजी द्वारा सरकार के काम में दखल देने के विरोध में आप विधायक ने नारेबाजी करनी शुरू कर दी। ऐसे में एक घंटे के अंदर विधानसभा दो बार भंग हो गई।

सदन की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित

बता दें कि तीसरी बार बैठक शुरू होने के बाद एक बार फिर आप विधायकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। दूसरी तरफ भाजपा विधायक भी प्रदूषण के मामले में हंगामा कर रहे हैं। दोनों पक्षों के विधायक ने विधानसभा अध्यक्ष की बात नहीं सुनी जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित कर दी है।

AAP कर रही राजनिवास की ओर पैदल मार्च

सदन स्थगित होने के बाद आप विधायक सदन के बाहर एलजी निवास के लिए मार्च निकाल रहे हैं। इसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी शामिल हैं।

एलजी के खिलाफ लिखे ये नारे

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अपने हाथ में उपराज्यपाल के विरोध में लिखे नारों की तख्तियां ली हुई हैं। आम आदमी पार्टी के सभी विधायक शिक्षकों को ट्रेनिंग करने की फाइल रोकने का विरोध कर रहे हैं। सीएम और आप विधायक विधानसभा परिसर के अंदर मार्च करने के बाद बाहर निकल गए हैं।।

ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने आदिल को Kiss करते हुए बेडरूम वीडियो किया शेयर, भड़के लोग

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular