Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Assembly Session: दिल्ली विधानसभा में हुआ हंगामा, BJP के तीन विधायक...

Delhi Assembly Session:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा में हंगामा होने के बाद बीजेपी (BJP) विधायक अनिल बाजपाई (Anil Bajpai) और मोहन सिंह बिष्ट (Mohan Singh Bisht) को सदन से पूरे दिन के लिए बाहर कर दिया गया है। इसके साथ ही बीजेपी विधायक अभय वर्मा (Abhay Verma) को भी लगातार हंगामा करते रहने के कारण पूरे दिन के लिए सदन की कार्यवाही से बाहर कर दिया गया है। आज दिल्ली विधानसभा में मत पर चर्चा की जानी है।

दोपहर 1:00 बजे विधानसभा को संबोधित करेंगे CM

इसके साथ ही आज विश्वास मत पर वोटिंग भी की जाएगी। दोपहर 1:00 बजे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल विधानसभा को संबोधित करने वाले हैं। इससे पहले सोमवार के दिन दिल्ली विधानसभा में विश्वास मत को अरविंद केजरीवाल ने रखा था। अरविंद केजरीवाल के अनुसार यह विश्वास मत जरूरी है क्योंकि, वह बीजेपी को यह दिखा जा सकें कि वो आम आदमी पार्टी के एक भी विधायक को खरीद नहीं सकते हैं।

सीएम केजरीवाल ने BJP पर लगाया आरोप-

बता दें कि एक्साइज पॉलिसी और शिक्षा नीति में घिरे जाने के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) ने सोमवार के दिन सदन में विश्वास मत पेश किया था। विश्वास मत पेश करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि केंद्र सरकार हमारी लोकप्रिय नीतियां बर्दाश्त नहीं कर पा रही है जिसका असर यह हो रहा है कि हमारी सरकार को इन सब में बदनाम किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: आज से सफर करना होगा महंगा, जानें कितनी कीमत पड़ेगी चुकानी

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular