Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Assembly Session: दिल्ली विधानसभा में फिर हुआ हंगामा, BJP विधायक बोले-...

Delhi Assembly Session: दिल्ली विधानसभा सत्र में आज भी सदन की ​कार्यवाही शुरू होते ही पहले दिन की तरह ही सत्ता और विपक्ष के विधायकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामे के बीच भाजपा के विधायक अजय महावर दिल्ली सरकार में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाते हुए दिल्ली सरकार में शामिल मंत्री सत्येंद्र जैन पर निशाना साधते हुए नजर आए। बीजेपी विधायक का कहना है कि भ्रष्टाचार के दलदल में दिल्ली सरकार पूरी तरह फंस चुकी है। सरकार के कई घोटालों के बारे में पचा चल रहा है। प्रदेश सरकार आरोपी मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए चुप्पी मारकर बैठी हुई है

अजय महावर ने लगाए गंभीर आरोप

भाजपा विधायक अजय महावर ने कहा, दिल्ली सरकार ने दिल्ली के लोगों के विरोध के चलते नई आबकारी नीति वापिस ले ली है। दिल्ली का एक मंत्री सात महीने से जेल में है, लेकिन सीएम अरविंद केजरीवाल उन्हें बचाने का काम कर रहे हैं। सत्येंद्र जैन जेल में बंद होने के बावजूद उनका मंत्री पद पर महीनों से बरकरार है। यह एक बहुत बड़ा अन्याय है। दिल्ली के लोगों के साथ धोखा भी है।

सत्येंद्र जैन सात माह से जेल में बंद

जानकारी दे दें कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पिछले सात माह से जेल में बंद हैं। बीजेपी विधायक अजय महावर ने जेल में रहने के बाद भी उन्हें मंत्री पद पर बनाए रखने को लेकर केजरीवाल सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। बीजेपी विधायक का कहना है कि दिल्ली सरकार सत्येंद्र जैन को बचाने का काम में लगी है। सरकार का ये प्रयास जनता के साथ अन्याय है।

ये भी पढ़ें: सुशांत राजपूत के पालतू कुत्ते का निधन, फैमिली और फैंस पर फिर टूटा दुखों का पहाड़

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular