Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Best Place: दिल्ली एनसीआर के 5 बेस्ट फूड प्लेस! जो खुले...

India News(इंडिया न्यूज़)Delhi Best Place: अगर आप दोस्तों या ऑफिस के सहकर्मियों के साथ रात के समय दिल्ली एनसीआर में कहीं जाना चाहते हैं तो कुछ जगहें ऐसी हैं जो दिन-रात खुली रहती हैं। आप यहां कभी भी जा सकते हैं, खा-पी सकते हैं और खूब मौज-मस्ती कर सकते हैं।

दिल्ली की बेस्ट 5 जगह

  1. मुरथल एक ऐसी जगह है जहां कई ढाबे हैं, लस्सी के बड़े गिलास के साथ पराठे का जो मजा है वो कहीं और नहीं मिल सकता। यहां तरह-तरह के परांठे मिलते हैं, ऊपर से मक्खन का स्वाद इसे और भी स्वादिष्ट बना देता है। आपको बता दें, यहां रात तक काफी भीड़ रहती है।

2.  जैन चावलवाला अपने स्वादिष्ट भोजन के लिए बहुत प्रसिद्ध है। यह रेस्टोरेंट पीवीआर रिवोली के सामने वाली सड़क पर स्थित है। अगर आप महंगे सीपी पब में नहीं जाना चाहते तो एक बार यहां का खाना जरूर चख सकते हैं। राजमा-चावल, कढ़ी-चावल से लेकर छोले भटूरे, नान-दाल मखनी, चाइनीज फ्राइड राइस, सूप, सब कुछ यहां मिलता है।

3.  कॉमेसम आउटलेट दिन के किसी भी समय दोस्तों के साथ घूमने के लिए आदर्श स्थान माना जाता है। शाकाहारी हो या मांसाहारी, यह एक ऐसा रेस्टोरेंट है जहां आपको मेन्यू में कई तरह के विकल्प मिलेंगे। साथ ही यह आउटलेट काफी किफायती भी माना जाता है।

4.   एम्स पराठा वाला, जो दिल्ली के प्रसिद्ध फूड स्पॉट में से एक है। अगर आप दिल्ली की सबसे स्वादिष्ट चाय और परांठे की तलाश में हैं तो इससे बेहतर विकल्प आपको कहीं और नहीं मिल सकता। यह आउटलेट 24*7 खुला रहता है।

5.   कन्वर्जिस ढाबा जो फेज 2 में साइबर सिटी के ठीक सामने स्थित है। यह एक ऐसी जगह है जहां विभिन्न शहरों से लोग भोजन और पेय का आनंद लेने आते हैं। आपको बता दें, गुरुग्राम में ये जगह दोपहर 3 बजे तक खुली रहती है।

इसे भी पढ़े:CM Arvind Kejriwal : CBI ने सीएम आवास निर्माण में अनियमितताओं से जुड़े दस्तावेज मांगे, जानें कब तक दिया गया समय

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular