होम / Delhi Best Place For Nightout: Delhi-NCR में नाईट आउट करना चाहते है तो जरूर जांए इन जगहों पर, लंदन जैसा मिलेगा मजा

Delhi Best Place For Nightout: Delhi-NCR में नाईट आउट करना चाहते है तो जरूर जांए इन जगहों पर, लंदन जैसा मिलेगा मजा

• LAST UPDATED : September 30, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)Delhi Best Place For Nightout: दिल्ली की नाइटलाइफ़ का मज़ा सबसे अलग है। अगर आप अपने दोस्तों के साथ रात में दिल्ली की जिंदगी का मजा लेना चाहते हैं तो हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बता रहे हैं। रात होने के बाद ऐसा लगेगा जैसे आप कहीं विदेश में हैं।

दिल्ली एनसीआर के बेस्ट नाईट आउट की जगह

1.दिल्ली का दिल कहा जाने वाला सीपी यी कनॉट प्लेस युवाओं के लिए बेस्ट है। कनॉट प्लेस है। इसके आसपास के बाजार, पब, क्लब देर रात तक गुलजार रहते हैं। यहां की रात विदेश की रात के समान ही होती है।

2. गुड़गांव की नाइट लाइफ ऐसी है कि अगर आप यहां एक रात की छुट्टियाँ बिताएंगे तो यह आपको जिंदगी भर याद रहेगी। यहां के ज्यादातर क्लबों में आपको प्रोफेशनल प्रोफेशनल्स भी दिख जाएंगे। जो आपकी शानदार तस्वीरें क्लिक करता है।

 

3. दिल्ली का हौज़ खास नाइट क्लबों से भरा हुआ है। सभी एक दूसरे से महान हैं. कुछ जगहों पर डीजे बहुत बढ़िया है, कुछ जगहों पर खाना बहुत अच्छा है, कुछ जगहों पर कॉकटेल के लिए मशहूर है और कुछ जगहों पर बाकी सब बेहतरीन है। सभी पब, बार और क्लब की अपनी-अपनी अलग विशेषताएं होती हैं। एक बार यहां आकर आप यह भी भूल सकते हैं कि आप दिल्ली में हैं या कुछ और।

4. अगर आप दोस्तों के साथ नाइट लाइफ का मजा लेना चाहते हैं तो कुछ ऐसी ही पोजीशन आपको ग्रेटर कैलाश में भी मिल जाएंगी। यहां की जगमगाती रोशनी और रीमिक्स म्यूजिक ट्रैक की आवाज आपके वीकेंड को यादगार बना देगी। आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ यहां के नाइट क्लबों में जा सकते हैं।

5. अंसल प्लाजा में आप अपने दोस्तों के साथ रात भर पार्टी का आनंद ले सकते हैं। इस बार आप दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक शानदार पार्टी कर सकते हैं और स्वादिष्ट खाने और ड्रिंक्स के शेक-शेल्स का मजा ले सकते हैं. आप यहां दोस्तों के साथ संगीत के बारे में भी सोच सकते हैं।

इसे भी पढ़े:Roshanara Club Sealed: रोशनआरा क्लब को सील करने पर उठ रहे है कई सवाल, जानें क्या है इसके पीछे का कहानी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox