Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeDelhi Bhogal Robbery case: दिल्ली में छत तोड़कर ज्वेलरी शोरूम में करोड़...

India News(इंडिया न्यूज़)Delhi Bhogal Robbery case: दिल्ली के भोगल इलाके में चोरों ने एक ज्वेलरी शोरूम की दीवार तोड़कर बड़ी चोरी को अंजाम दिया है। चोरों ने 25 करोड़ रुपये से ज्यादा की लूट की है। सुबह जब शोरूम खोला गया तो सोने-चांदी के कई आभूषण गायब थे। राजधानी दिल्ली में चोरी की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। दिल्ली के भोगल इलाके में स्थित उमराव ज्वैलर में देर रात 25 करोड़ रुपये की चोरी हो गई। बताया जा रहा है कि चोर दीवार में छेद कर शोरूम में बने स्ट्रांग रूम तक पहुंच गए। पुलिस को आशंका है कि यह चोरी रविवार को हुई है। फिलहाल, निजामुद्दीन थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी है। शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

जानें क्या है पुरा मामला

शोरूम मालिक के मुताबिक करीब 20 से 25 करोड़ रुपये की चोरी हुई है। रविवार को दुकान बंद करने तक कोई संदेहास्पद बात नहीं थी। सोमवार को शोरूम बंद रखा गया है। मंगलवार सुबह जब शोरूम खुला तो सभी दंग रह गए। स्ट्रांग रूम के पास शोरूम की दीवार में बड़ा छेद देखा गया।

 

 

कैसे दिया चोरी को अंजाम

छत और दीवार में छेद कर चोर अंदर पहुंचे। उसने इत्मीनान से इस चोरी को अंजाम दिया है। क्योंकि चोर सोने-चांदी के ज्यादातर कीमती सामान ले गए हैं। शोरूम मालिक ने कहा है कि वह अभी तक यह हिसाब नहीं लगा पाए हैं कि कितना माल बर्बाद हुआ है लेकिन अनुमान है कि चोर 20 से 25 करोड़ रुपये के आभूषण चुरा ले गए हैं।

 

 

पुलिस जुटी जांच में 

फिलहाल पुलिस शोरूम में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है। साथ ही आसपास के लोगों और शोरूम स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा है कि वह जल्द ही आरोपियों का सुराग ढूंढ लेगी।

इसे भी पढ़े:Delhi rohini : तेज रफ्तार SUV की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, जानें दिल्ली के किस इलाके में घटा ये मामला

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular