होम / Delhi Biggest Heist Case: दिल्ली पुलिस को मास्टरमाइंड लोकेश की 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड मिली, जल्द उठेगा हर परदे से राज

Delhi Biggest Heist Case: दिल्ली पुलिस को मास्टरमाइंड लोकेश की 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड मिली, जल्द उठेगा हर परदे से राज

• LAST UPDATED : October 4, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)Delhi Biggest Heist Case: दिल्ली पुलिस को दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जंगपुरा स्थित उमराव सिंह जौहरी हाउस में 25 करोड़ रुपये की डकैती करने वाले लोकेश श्रीवास उर्फ गोलू की ट्रांजिट शॉप मिल गई है। मंगलवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने लोकेश को 72 घंटे की ट्रांजिट इजाजत पर दिल्ली पुलिस को नोटिस दिया।

पुलिस ने दी कुछ खास जानकारी

रविवार शाम को दिल्ली पुलिस की टीम लोकेश को लेकर दिल्ली पहुंची। अधिकारियों का कहना है कि टीम को लोकेश के पास से 18,675 रियाल सोना और 2.50 लाख रुपये नकद भी बरामद हुए। पुलिस ने लोकेश को दिल्ली रेस्तरां स्टोर्स के राज मेमोरियल से गिरफ्तार करने का प्रयास किया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 24 और 25 सितंबर की रात जंगलपुरा इलाके के जंगल इलाके में स्थित उमराव सिंह ज्वैलर्स से 25 करोड़ रुपये का सोना चोरी हो गया था। विश्वा के बाद देश की सबसे बड़ी चोरी के मुख्य आरोपी लोकेश को शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से दिल्ली से चुराया गया 18 किलो से ज्यादा सोना और नकदी बरामद हुई।

शनिवार को हुई कोर्ट में पेशी

शनिवार को लोकेश को कोर्ट में पेश किया गया। मामले में दिल्ली पुलिस ने अपना पल्ला झाड़ लिया, लेकिन कोर्ट ने बिलासपुर थाने को तीन अधिकार दे दिए। लोकेश को जानकारी हुई तो दिल्ली पुलिस ने उनकी कंपनी ट्रांजिट को पद से मुक्त कर दिया। मंगलवार को रायपुर कोर्ट ने 72 घंटे के ट्रांजिट टॉयलेट लोकेश को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया।

उम्मीद है कि रविवार शाम तक हजरत निजामुद्दीन थाना पुलिस लोकेश और केश वैभव को लेकर दिल्ली पहुंच जाएगी। इसके बाद लोकेश से पूछताछ की जाएगी। अनुमान लगाया जा रहा है कि लोकेश ने दिल्ली में भी कुछ लोगों की मदद लेकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस उनका पता लगाने का प्रयास करेगी।

इसे भी पढ़े: Delhi- Firojpur Special Train: नई दिल्ली-फिरोजपुर के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेंन, जानें किन-किन स्टेशनों पर होगा ठहराव

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox