Monday, July 8, 2024
HomeDelhiDelhi : BJP नेता आशीष सूद ने 'प्रदूषण' को लेकर सीएम केजरीवाल...

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली बीजेपी नेता और MCD में सदन के पूर्व नेता आशीष सूद ने दिल्ली सीएम पर हमला बोला है। उन्होंने दावा किया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल सरकार का गवर्नेंस मॉडल केवल विज्ञापन पर आधारित है। उन्होंने कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है। यहां प्रदूषण की वजह से दिल्लीवासियों की उम्र 10 साल तक कम हो रही है। वहीँ, अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार सिर्फ झूठे वादे और सिर्फ प्रचार में लगी रहती है।

दिल्ली सरकार केवल विज्ञापन पर आधारित

इसके आगे बीजेपी नेता सूद ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने साल 2020-21 और 2021-22 के दौरान बायो डिकंपोजर के छिड़काव वाली योजना के प्रचार के लिए विज्ञापनों पर 23 करोड़ रुपये खर्च किए। जबकि सिर्फ 68 लाख रुपये के बायो-डीकंपोजर का छिड़काव पराली को नष्ट करने के लिए किसानों के हित में हुआ। उन्होंने सवाल उठाया कि अगर इस स्तर पर जनता के पैसों की बर्बादी पर भी योजना कारगर है, तो वह इस उपलब्धि को पंजाब सरकार से सांझा क्यों नहीं कर रहे हैं?

आप भी देख लो कौन सी किताबें पढ़ोगे?

बता दें, इससे पहले दिल्ली भाजपा नेता हरीश खुराना ने आप नेता संजय सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने अपने पोस्ट पर आप नेता के खिलाफ एक्स पर लिखा है कि सुना है संजय ​सिंह जेल में 16 किताब पढ़ने के लिए ले के गए है। यानी उनको भी पता है की वो 10 से 12 महीने से पहले बाहर नहीं आने वाले। वरना 14 दिन के न्यायिक हिरासत में कौन 16 किताब पढ़ लेगा।’ इसके आगे उन्होंने लिखा कि अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जी का भी जल्द नंबर लगने वाला है। आप भी देख लो कौन सी किताबें पढ़ोगे?

also read ; जंग में घिरे इजरायल की मदद के लिए भारतीय जवान पहुंचे लेबनान बॉर्डर ; देखें तस्वीरें

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular