Friday, July 5, 2024
HomeDelhiदिल्ली बीजेपी नेताओं ने विधानसभा के पास किया विरोध प्रदर्शन ; आप...

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली में विधानसभा सत्र का आज दूसरा दिन है। आज विधानसभा में मणिपुर के बहुचर्चित जातीय हिंसा मुद्दों पर चर्चा हुई। चर्चा के दौरान विधानसभा में आप और बीजेपी के बीच तीखी नोंकझोंक देखने को मिली। वहीं, दूसरी तरफ दिल्ली भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान के गैंगस्टर कपिल सांगवान के साथ साठगांठ के आरोप को लेकर विधानसभा के पास प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे भाजपा नेताओं ने नरेश बालियान को जल्द गिरफ्तार करने की मांग रखी। भाजपा के इस प्रदर्शन में सांसद रमेश बिधूड़ी, प्रवेश साहिब सिंह व वरिष्ठ नेता विजय गोयल, पवन शर्मा और आदेश गुप्ता समेत कई शामिल रहे।

प्रदर्शन के दौरान बीजेपी नेताओं ने आप पर साधा निशाना

प्रदर्शन के दौरान भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि सीएम अरविंद केजरीवाल अपराधियों की पूरी गैंग तैयार कर चुके हैं। भाजपा नेताओं ने यह भी कहा कि मौजूदा समय में केजरीवाल के दो विधायक जेल के अंदर हैं और जल्द ही तीसरा भी जेल के अंदर होगा। बीजेपी नेताओं ने यह भी आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली का विकास एकदम ठप कर दिया है, तो वहीं आप के विधायकों ने अपने विकास के लिए भ्रष्टाचार का रास्ता चुन लिया है।

नरेश बालियान को जल्द गिरफ्तार किया जाए

मालूम हो, बीजेपी ने यह प्रदर्शन प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। सचदेवा ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह दिन दूर नहीं जब आप के विधायकों के साथ ही खुद सीएम भी भ्रष्टाचार के आरोप में जेल जा सकते हैं। वहीँ, पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत की मांग करने वाले अरविंद केजरीवाल ने 166 करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार कर अपना शीशमहल बनवा लिया है, इसकी जांच होनी चाहिए। इसके आगे दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्य्क्ष मनोज तिवारी ने मांग रखी कि नरेश बालियान को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

also read ; मणिपुर मुद्दे पर हुई दिल्ली विधानसभा में चर्चा ; सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी पर साधा जमकर निशाना

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular