Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiDelhi BJP Protest: पानी संकट के बीच BJP का AAP सरकार पर...

Delhi BJP Protest: पानी संकट के बीच BJP का AAP सरकार पर हमला जारी, लगाए ये आरोप

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi BJP Protest: दिल्ली में पानी की समस्या पर BJP नेताओं का आरोप लगाते हुए बयान आया है। खानपुर में प्रदर्शन करते हुए BJP के सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता के साथ पानी का खेल खेलना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने दर्जनों बार दिल्लीवालों से वोट लिया, लेकिन पानी की समस्या का समाधान नहीं किया।

उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने जनता से 24 घंटे नल से जल उपलब्ध करवाने का वायदा किया था, लेकिन वह भी पूरा नहीं किया। उन्होंने इसके अलावा कहा कि मुरादनगर से 150 एमजीडी पानी को पाइपलाइन के माध्यम से दिल्ली तक लाने का भी केजरीवाल ने वायदा किया था, लेकिन वह भी अब तक नहीं हुआ। BJP के नेता ने इस मुद्दे पर सरकार को नकारात्मक रूप से निशाना साधा और कहा कि पिछले 10 सालों में केजरीवाल सरकार ने एक भी वाटर ट्रीटमेंट प्लांट नहीं बनाया है।

मटका फोड़ प्रदेश कर उठाई आवाज़

दिल्ली में जल संकट के मुद्दे पर बीजेपी नेताओं का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन की घोषणा की गई है। बीजेपी के नव-निर्वाचित सांसदों ने दिल्ली के विभिन्न 52 स्थानों पर मटका फोड़ कर जल बोर्ड के भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी आवाज उठाई। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली सरकार को भी विफल रहने और जल बोर्ड में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के आरोप लगाए।

बीजेपी के नेता प्रवीण खंडेलवाल ने संगम पार्क लाल बाग में आयोजित विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि पानी की समस्या दिल्ली में कोई नई नहीं है और उन्होंने पूछा कि पिछले 10 सालों से आप की सरकार ने क्या किया। उन्होंने इस समस्या को केजरीवाल सरकार के राजनीतिक फायदे के लिए ही बनाए रखने का आरोप लगाया।

Delhi BJP Protest: मनोज तिवारी ने भी लगाए आरोप

बीजेपी के नेता मनोज तिवारी ने दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय मुखर्जी नगर में आयोजित प्रदर्शन के दौरान यह बताया कि दिल्ली सरकार ने अपने वादे पूरे नहीं किए हैं और भ्रष्टाचार में लिप्त है। उन्होंने इस परिस्थिति को उजागर करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायकों ने पानी को व्यापार बना दिया है और इसका उपयोग अपनी मोटी कमाई के लिए कर रहे हैं।

बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने भी विरोध प्रदर्शन में भाग लेते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार ने पिछले 10 सालों में पानी की समस्या का स्थायी समाधान नहीं निकाला है। उन्होंने जनता से कहा कि जब तक भ्रष्टाचार और पानी की चोरी को रोका नहीं जाता, तब तक बीजेपी इस मुद्दे पर अपनी लड़ाई जारी रखेगी।

वीरेंद्र सचदेवा ने भी AAP को माना कुसूरवार

बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कृष्णा नगर में इस मुद्दे पर एक संवाद आयोजित किया और उन्होंने कहा कि दिल्लीवालों को आज भी पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है, और इसका जिम्मेदार केवल अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार है।

उन्होंने बीजेपी की इस लड़ाई को जारी रखने का ऐलान किया और कहा कि जब तक दिल्ली के अंदर पानी की चोरी और रिसाव को रोका नहीं जाता, तब तक उनकी पार्टी इस मुद्दे पर संघर्ष करती रहेगी।

करोल बाग में विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए बीजेपी के नेता योगेंद्र चंदोलिया ने भी इस मुद्दे पर अपने विचार प्रकट किए। उन्होंने दिल्ली की जनता को पानी की कमी से जूझने पर मजबूर होने के लिए आम आदमी पार्टी के विधायकों को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि वे दिल्ली की प्यासी जनता की समस्याओं को नजरअंदाज कर रहे हैं।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular