होम / दिल्ली बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक समाप्त, आगामी चुनाव के मद्देनजर लिया गया ये अहम फैसला

दिल्ली बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक समाप्त, आगामी चुनाव के मद्देनजर लिया गया ये अहम फैसला

• LAST UPDATED : May 18, 2023

India News(इंडिया न्यूज),Delhi BJP executive meeting: बीजेपी की दिल्ली प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में गुरुवार को किया गया। इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी दिल्ली के नेता हर्षवर्धन, सांसद मनोज तिवारी, वरिष्ठ नेता हरीश खुराना सहित संगठन के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बैठक मुख्य रूप से राज्य में पार्टी को मजबूती प्रदान करने और 2024 लोकसभा और 2025 दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए विशेष रणनीति तैयार करने के उद्देश्य से किया गया।

2024,2025 की तैयारी पर हुआ विचार 

बैठक में मौजूद रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता हर्षवर्धन कहा कि शिक्षा स्वास्थ्य सेवा जैसे विभिन्न क्षेत्रों का दिल्ली में बुरा हाल है, साफ पानी के लिए लोग यहां कठिनाइयों केा सामना करना पड़ रहा है। उनहोंने कहा,’ केजरीवाल सरकार की भ्रष्टाचार नीति सबके सामने है। आने वाले समय में आम आदमी पार्टी सरकार हाशिए पर जाना तय है।’ उन्होंने उम्मीद जताई कि आगामी 2024 लोकसभा चुनाव और 2025 दिल्ली के विधानसभा चुनाव में पार्टी शानदार प्रदर्शन करेगी।

वहीं दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष सचदेवा ने कहा कि दिल्ली प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा किया गया इसके अलावा आगामी लोकसभा चुनाव और दिल्ली पार्टी संगठन को मजबूती देने के लिए विस्तार से चर्चा की गई। साथ ही एक अहम मुद्दे पर निर्णय लिया गया है कि आने वाले 30 मई से 30 जून तक केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री मोदी की उपलब्धियां व नीतियों को हम दिल्ली के हर घर तक पहुंचाने के लिए घर घर तक पहुंचेंगे और लोगों से चर्चा करेंगे।

इससे पहले के बैठक के बाद सिसोदिया की गिरफ्तारी 

इससे पहले 23 और 24 जनवरी को प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक हुई थी जिसके बाद से अब तक दिल्ली सरकार के घोटाले और भ्रष्टाचार के खिलाफ ताबड़तोड़ प्रदर्शन किया गया। परिणामस्वरूप पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को शराब नीति मामले में जेल जाना पड़ा है, यहां तक कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को भी जांच के लिए हाजिर होना पड़ा।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox