Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiDelhi Bomb Threat: खाली कराया गया चाचा नेहरू अस्पताल, बम से उड़ाने...

Delhi Bomb Threat: खाली कराया गया चाचा नेहरू अस्पताल, बम से उड़ाने की मिली थी धमकी

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Bomb Threat: दिल्ली के चाचा नेहरू अस्पताल में एक भयावह घटना के बाद आज सुबह हड़कंप मच गया। अस्पताल को बम की धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद पुलिस तत्काल कार्रवाई करने लगी और अस्पताल को खाली करवाया। सूचना के मुताबिक, बम निरोधक दस्ता भी चाचा नेहरू अस्पताल पहुंच चुकी है। सुरक्षा बढ़ाने के लिए अस्पताल परिसर में व्यापक जांच की जा रही है। इस चौंकाने वाले घटनाक्रम के बावजूद, अभी तक कोई बम या संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। स्टाफ को ईमेल के माध्यम से बम की धमकी का संदेश पहुंचा था।

Delhi Bomb Threat: बम से उड़ने की मिली धमकी

गीता कॉलोनी में स्थित चाचा नेहरू अस्पताल को बम की धमकी भरे ईमेल के आने से महामारी का दहशत फैल गया। तत्काल प्रभावी कार्रवाई के लिए पुलिस ने अस्पताल को खाली करवा दिया है। सूचना के अनुसार, बम निरोधक दस्ता ने अधिकारियों को चेताया दिया है और संदेहजनक क्षेत्रों की त्वरित जांच शुरू की गई है। अब अस्पताल परिसर में बम की धमकी की गहराई की जांच की जा रही है। सूचना के अनुसार, ईमेल में अस्पताल को बम से उड़ाने की बात लिखी गई है।

चाचा नेहरू बाल चिकित्सालय में बम की धमकी के बाद, अस्पताल के सभी कर्मचारी, डॉक्टर, बच्चे, मरीज, और देखभालकर्ताओं को सुरक्षित स्थानों पर निकाल दिया गया है। अब अस्पताल में मुख्यालय पुलिस और बम स्क्वाड की टीमें अधिकारियों के साथ संयुक्त जांच कर रही हैं। अब तक कोई संदिग्ध या खतरनाक वस्तु नहीं मिली है, इसलिए अब मरीजों को पुनः अस्पताल में ले जाया जा रहा है। अस्पताल की निदेशिका, डॉ. सीमा कपूर, ने बताया कि स्थिति अब नियंत्रित है और सुरक्षा उपायों को बढ़ावा दिया गया है।

Read More: 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular