Sunday, May 26, 2024
HomeBreaking NewsDelhi Hospital Bomb Threat: दिल्ली के कई अस्पतालों को मिली बम से...

Delhi Hospital Bomb Threat: दिल्ली के कई अस्पतालों को मिली बम से उड़ा देने की धमकी, मचा हड़कंप

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Hospital Bomb Threat: आज सुबह दिल्ली के चार प्रमुख अस्पतालों को बम धमकी की कॉल मिलने से हड़कंप मच गया। दिल्ली फायर डिपार्टमेंट ने जानकारी दी है कि जीटीबी अस्पताल, दादा देव अस्पताल, हेडगेवार अस्पताल, और दीप चंद्र बंधु अस्पताल को बम धमकी भरे कॉल्स प्राप्त हुए हैं।

Delhi Hospital Bomb Threat: सुबह 10:45 पर आया था कॉल

दिल्ली के अशोक विहार स्थित दीपचंद बंधु अस्पताल से दिल्ली अग्निशमन विभाग को पहली कॉल सुबह 10:45 बजे आई। इसके बाद कॉल का सिलसिला शुरू हो गया। अधिकारियों ने बताया कि बम निरोधक दस्ता, बम का पता लगाने वाली टीम, अग्निशमन कर्मी और स्थानीय पुलिस तुरंत तलाशी के लिए मौके पर पहुंची। दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने बताया कि कॉल्स का आना सुबह 10:45 बजे से शुरू हुआ था।

इन हॉस्पिटल्स में भी आये थे कॉल

अधिकारियों के अनुसार, दूसरी कॉल सुबह 10:55 बजे दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के डाबरी स्थित दादा देव अस्पताल से आई। तीसरी कॉल सुबह 11:01 बजे पूर्वी दिल्ली के फर्श बाजार स्थित हेडगेवार अस्पताल से मिली। चौथी कॉल सुबह 11:12 बजे पूर्वी दिल्ली के शाहदरा स्थित जीटीबी अस्पताल से आई।

Delhi Hospital Bomb Threat: ये मिली जानकारी

हेडगेवार अस्पताल के सुरक्षा अधिकारी वी.के. शर्मा ने बताया कि पुलिस और बम निरोधक दस्ता जांच कर रहे हैं। हमने भी दो बार जांच की है, लेकिन अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। यह पिछले एक महीने में चौथी बार है जब इस तरह की धमकियां मिली हैं, जिनमें स्कूलों समेत विभिन्न स्थानों को निशाना बनाया गया है।

इससे पहले रविवार को 20 अस्पतालों और हवाई अड्डों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। दिल्ली के चाचा नेहरू अस्पताल को 30 अप्रैल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। 1 मई को लगभग 150 स्कूलों को रूस आधारित मेलिंग सेवा कंपनी से ई-मेल के जरिए इसी प्रकार की धमकी मिली थी।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular