होम / Delhi Borewell Accident: बोरवेल में गिरने से शख्स की मौत, इन नेताओं का बयान आया सामने

Delhi Borewell Accident: बोरवेल में गिरने से शख्स की मौत, इन नेताओं का बयान आया सामने

• LAST UPDATED : March 10, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Borewell Accident: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक शख्स की बोरवेल में गिरने से मौत हो गई। यह बोरवेल 40 फीट गहरा था। यह घटना बीती रात केशोपुर स्थित दिल्ली जल बोर्ड के ट्रीटमेंट प्लांट में हुई। बताया जा रहा है कि बोरवेल ट्रीटमेंट प्लांट के एक कमरे में था और उसमें ताला भी लगा हुआ था। वहीं, घटना को लेकर दिल्ली की मंत्री आतिशी का बयान आया है।

आतिशी का बयान

आतिशी ने ‘एक्स’ पर लिखा, ”बहुत दुख के साथ मैं यह खबर साझा कर रही हूं कि जो लोग बोरवेल में गिरे थे, उन्हें बचाव दल ने मृत पाया है। भगवान उन्हें अपने चरणों में स्थान दें।’ प्रथम सूचना के अनुसार, मृत व्यक्ति करीब 30 साल का पुरुष था। वे बोरवेल रूम में कैसे दाखिल हुए, बोरवेल के अंदर कैसे गिरे – इसकी जांच पुलिस करेगी। मैं एनडीआरएफ टीम को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने कई लोगों के बचाव अभियान में हर संभव प्रयास किया घंटे।

केजरीवाल ने दिए जांच के आदेश

केजरीवाल ने ट्विटर पर पोस्ट कर के कहा कि दुःखद सूचना मिली, बोरवेल में गिरने वाले पुरुष को मृत पाया गया। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। मैं NDRF का धन्यवाद करना चाहता हूं, जिनकी टीम ने 14 घण्टे रेस्क्यू ऑपरेशन में हर संभव प्रयास किया। NDRF ने हर मुश्किल की घड़ी में दिल्ली वालों का साथ दिया है।

इन बोरवेलों को 48 घंटे के भीतर सील कर दिया जाएगा

बोरवेल हादसे को लेकर दिल्ली में राजनीति शुरू हो गई है। पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार कमलजीत सहरावत ने दिल्ली जल बोर्ड पर लापरवाही का आरोप लगाया। इस बीच घटना की जानकारी मिलने पर आतिशी ने घटनास्थल का दौरा किया। घटना के बाद आतिशी ने ट्वीट किया कि बोरवेल एक कमरे में था और वह बंद था। दिल्ली पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। दिल्ली जल बोर्ड ने भी जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और अगले 48 घंटों के भीतर खुले हुए सभी निजी और सरकारी बोरवेल को सील कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़े:
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox