Saturday, July 27, 2024
HomeDelhiDelhi Building Collapses : कश्मीरी गेट के पास बन रहा मकान गिरा,...

Delhi Building Collapses : कश्मीरी गेट के पास बन रहा मकान गिरा, कई लोगों के दबे होने की आशंका

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
Delhi Building Collapses : राजधानी दिल्ली में कश्मीरी गेट के पास एक निमार्णाधीन मकान गिर गया। मकान के मलबे में कई लोग दब गए। हालांकि मलबे से आठ लोगों को बाहर निकाला लिया गया है। अभी भी कुछ लोगों के दबे होने की आशंका है। मामले की सूचना मिलते ही घटनास्थल पुलिस व दमकल विभाग की टीम राहत और बचाव कार्य में जुट गई है। (Delhi Building Collapses)

Delhi Building Collapses

मिली जानकारी के अनुसार कश्मीरी गेट इलाके में संकरी गली में स्थित एक मकान का निर्माण हो रहा था। सोमवार शाम अचानक उक्त मकान गिर गया। इस मामले की जानकारी तुरंत दमकल विभाग को दी गई। जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस व दमकल विभाग की टीम पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया।

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार शाम करीब 5.30 बजे निकोल्सन रोड कश्मीरी गेट से एक मकान के ढहने की जानकारी प्राप्त हुई। इसके बाद 3 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है। फिलहाल दमकल कर्मियों और स्थानीय लोगों ने आठ लोगों को मलवे से बाहर निकाल लिया है। अभी भी राहत और बचाव कार्य लगातार जारी है। (Delhi Building Collapses)

Also Read : The Fire Broke Out in The Bag Kept in The Coach of The Train ट्रेन के कोच में रखे बैग में आग लगने से मची अफरा तफरीhttps://indianewsdelhi.com/delhi/the-fire-broke-out-in-the-bag-kept-in-the-coach-of-the-train/

READ MORE :Traffic Disrupted Due to Road Collapse Near Bus Stand बस अड्डे के पास सड़क धंसने से ट्रैफिक हुई बाधित

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular