होम / दिल्ली: कैब ड्राइवर ने मामूली विवाद में युवक को चाकू मार कर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार 

दिल्ली: कैब ड्राइवर ने मामूली विवाद में युवक को चाकू मार कर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार 

• LAST UPDATED : May 9, 2023

India News(इंडिया न्यूज),Delhi crime news: पुलिस ने मंगलवार को 31 वर्षीय एक कैब ड्राइवर को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने एक झगड़े के दौरान युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना दक्षिण-पूर्व दिल्ली के सराय काले खां की है।

पुलिस के मुताबिक, घटना गुरुवार को सराय काले खां बस स्टैंड के पास हुई।शाम 4.31 बजे इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।पूछताछ के दौरान पता चला कि पास के रैन बसेरा में रहने वाले कुछ लोगों और एक टैक्सी चालक के बीच झगड़ा हुआ था। इससे पहले दिन में तीन नाबालिग और पीड़ित आकाश (18) गुरुद्वारा बंगला साहिब से घर लौट रहे थे। वापस लौटते समय बच्चों का एक हाथ गलती से एक अज्ञात राहगीर को छू गया, जो चिल्लाने लगा और बच्चे को गालियां देने लगा।

अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल से गुजर रहे एक टैक्सी चालक ने लड़ाई में हस्तक्षेप किया और कुछ देर बाद आकाश को लकड़ी के डंडे से मारा। जब घटना की जानकारी आकाश की बहन को हुई। उसने अपने भाइयों विकास और गौरव को मौके पर भेजा, आकाश, तीन दोस्तों के साथ टैक्सी चालक के पास गया, विवाद हुआ। तभी कथित व्यक्ति ने आकाश पर चाकू से हमला कर दिया और अपनी टैक्सी छोड़कर मौके से फरार हो गया। इस बीच, आकाश को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

घटना के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। कुछ चश्मदीदों समेत पीड़िता के परिवार के अन्य सदस्य भी मौके पर पहुंच गए। अधिकारी ने कहा कि पीड़िता की बहन मोना (32) के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। कई जगहों पर छापेमारी के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

Also Read: दिल्ली: महिला की इलाज के दौरान मौत, गत दिनों जीबी पंत…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox