Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Car Theft: पैसों के लालच में ड्राइवर ने दी लिफ्ट, दो...
Delhi Car Theft:

Delhi Car Theft: दिल्ली में लिफ्ट लेने के बहाने एक एसयूवी लूटने की खबर सामने आई है इस मामले में नोएडा पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिल्ली में लिफ्ट लेने के बहाने चोरो ने एक एसयूवी लूट ली इसके बाद कार चालक पर मिर्च पाउडर डालकर हावी होने की कोशिश की।

मिर्च पाउडर से हावी होने की कोशिश 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिल्ली में काम करने वाले नोएडा सेक्टर-93 निवासी के टाटा हैरियर कार को एक ड्राइवर चला रहा था, जिसने पैसे के बदले में चार अजनबियों को सवारी की पेशकश की थी। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (मध्य नोएडा) साद मियां खान ने कहा कि इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही कार भी बरामद कर ली है।

रविवार को पकड़े गए आरोपी 

साद मियां खान ने आगे कहा कि “23 सितंबर को हुए इस मामले में जीरो प्राथमिकी दर्ज की गई थी। मामला बाद में नोएडा सेक्टर 20 पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था। इसके अलावा, चरण 2 पुलिस स्टेशन के अधिकारियों को संदिग्धों के अपने क्षेत्र में होने की सूचना मिली थी और रविवार को उन्हें पकड़ लिया गया।”

दो की तलाश जारी

उन्होंने आगे बताया कि दो संदिग्ध रोशन मिश्रा और अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उनके दो और साथियों की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें: दर्दनाक हादसा! नशे में धुत कार चालक ने तीन को कुचला, एक की मौत, 2 घायल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular