Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi: चार्टर्ड अकाउंटेंट से लूट, तीन नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर...

India News(इंडिया न्यूज),delhi crime news: दिल्ली के शकरपुर इलाके में तीन नकाबपोश बदमाशों ने ताला तोड़कर एक चार्टर्ड अकाउंटेंट के घर में घुसकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों के हाथों में चाकू और धारदार हथियार थे। बदमाशों ने घर के अंदर नकदी व गहने चोरी किए। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर बदमाश फरार हो गए।

शिकायत के बाद प्राथमिकी दर्ज

शकरपुर निवासी पीड़ित राजेश कुमार वर्मा की शिकायत पर पुलिस ने प्रार्थमिकी दर्ज की है। वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पीड़ित के बयान के मुताबिक बदमाशों ने तीन लाख रुपये व सोने के गहने की चोरी की।

राजेश कुमार वर्मा की एक ही बिल्डिंग में दो फ्लैट हैं। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि स्कूल की छुट्टियां होने की वजह से उनकी पत्नी अपने दोनों बच्चों के साथ बिहार अपने घर गई हुई हैं। वह अपने घर पर अकेले थे। बुधवार रात को वह अपने घर में सो रहे थे, तभी तड़के 3:45 बजे तीन बदमाश ताला तोड़कर उनके घर के अंदर घुस गए और चोरी करने लगे।

चाकू के नोक पर चोरी

घर में घुसे एक बदमाश ने चाकू निकाल लिया। चाकू की धार पर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया। दोनों बदमाशों ने फ्लैट को खंगालते रहे, अलमारियाें के ताले तोड़कर नकदी व गहने निकाल लिए। सारा सामान थैले में भरकर ले गए। पीड़ित उनका पीछा न कर सके इसलिए बदमाशों ने घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। पीड़ित ने फोन के जरिये पुलिस को मामले की सूचना दी।

Also Read: Delhi Crime News: दिल्ली में सरेआम हो रही लूटपाट, फोन और पैसे छीनते CCTV फुटेज आया सामने

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular