Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiदिल्ली मुख्यमंत्री केजरीवाल का ब्यान, अन्य दलों ने नहीं होगी गुटबंदी

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

राजधानी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक मीडिया संस्था के व्याख्यान पर साल 2024 के दौरान होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए बात कही है। सीएम ने कहा है कि साल 2024 के चुनावों में आप की भूमिका सबसे अलग रहने वाली है। इस बारे में अरविंद केजरीवाल कहते है कि उनकी पार्टी अन्य दलों के साथ गुटबंदी नहीं करेगी। क्योंकि वह देशभर के 130 करोड़ निवासियों के साथ भागीदारी करना चाहती है। हम भारत के 130 करोड़ लोगों का एक जुट बनाएंगे, जो इस देश को नंबर 1 देश बनाने में मदद करेगा।

आज के दिन अंतराष्ट्रीय मातृ दिवस

अरविंद केजरीवाल कहते है कि आज के दिन अंतराष्ट्रीय मातृ दिवस है और एक माँ ही है जिसने हम सबको जन्म देकर बड़ा और इस लायक बनाया है और एक माँ हमारी प्यारी भारत माँ है।

Delhi Chief Minister Kejriwal's statement

मैं ऊपर वाले से 2 ही चीज मांगता हूँ, पहली तो ये की मैं भारत देश को जल्द ही दुनिया का नंबर 1 देश बनता देखना चाहता हूँ और दूसरी चीज कि मैं जब तक अपने भारत देश को नंबर 1 देश ना देख लूं तब तक मुझे मौत मत देना।

दुष्कर्मियों के लिए स्वागत का जुलूस

वहीं सीएम ने बिना किसी का नाम लिए बीजेपी के उपर हल्ला बोलते हुए कहते है कि, इस समय एक बड़ी पार्टी गुंडागर्दी, दंगों की साजिश करती नजर आ रही है, दुष्कर्मियों के लिए स्वागत का जुलूस भी निकाला जा रहा है।

दिल्ली मुख्यमंत्री केजरीवाल का ब्यान, अन्य दलों ने नहीं होगी गुटबंदी

भारत इस प्रकार की गुंडागर्दी से आगे नहीं जा सकता। लेकिन अगर आप देश की प्रगति देखना चाहते हैं, स्कूल और अस्पताल बनता देखना चाहते हैं तो मेरे साथ आ सकते हैं।

ये भी पढ़े : दिल्ली के गाजियाबाद इलाके में लगी भीषण आग, आसपास के निवासियों में हुआ डर का माहौल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular