Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Christmas 2022: क्रिसमस पर दिखा कोरोना का असर, इन बाजारों में...
Delhi Christmas 2022:

Delhi Christmas 2022: दिल्ली में इस साल क्रिसमस का त्योहार बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया गया है। इस खास मौके पर बाजारों में रौनक दिखने को मिली साथ ही लोगों में उत्साह देखने को मिला। राज्य के सभी छोटे बड़े चर्च में भीड़-भाड़ वाला माहौल देखने को मिला। वहीं लगातार बढ़ती कोरोना महामारी ने इस त्योहार की रौनक में कहीं न कहीं खलन डाला है।

धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस

दिल्ली के कनॉट प्लेस, मॉल और इंडिया गेट आदि फेमस जगहों पर बड़ी संख्या में लोग इस त्योहाक का धूमधाम के साथ मनाते हुए नजर आए। राज्य की इन चर्चित जगहों पर कोरोना से बेफिक्र होकर लोग क्रिसमस पर बड़ी संख्या में घूमते और जश्न मनाते हुए नजर आए। वहीं कोविड के चलते कई बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ भी दिखाई दिया।

क्रिसमस पर छाया सन्नाटा

बाजारों के दुकानदारों ने क्रिसमस पर पसरे सन्नाते को लेकर कहा कि कोरोना के कारण कहीं न कहीं लोगों के मन में एक डर भी है। जिसके चलते लोगों ने अपने घरों में बंद रहकर क्रिसमस मनाना पसंद किया। बता दें कि वैसे तो दिल्ली के लगभग सभी बाजारों में रविवार को खासी भीड़ देखने को मिलती है। मगर बड़े दिन पर काफी कम संख्या में लोग इन बाजारों में पहुंचे। वहीं दिल्ली के पश्चिमी उत्तम नगर स्थित आर्य समाज रोड के मार्केट में सन्नाटा देखने को मिला।

ये भी पढ़ें: दिल्लीवासियों ने धूमधाम से मनाया क्रिसमस डे, जगमगा उठे सभी चर्च

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular