Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi CM And LG Meeting: तकरार के बीच CM और LG की बैठक,...

Delhi CM And LG Meeting:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल के बीच चल रहे मनमुटाव के चलते करीब 2 हफ्तों बाद आज सीएम और एलजी की मीटिंग हुई। हर हफ्ते होने वाली इस रूटीन बैठक के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शाम 4 बजे के करीब उप राज्यपाल सचिवालय पहुंचे।

हालातों को बताया ऑल इज वेल

इस बैठक के बाद अरविंद केजरीवाल ने पत्रकारों से बात करते हुए हालातों को ऑल इज वेल बताया। केजरीवाल ने कहा कि भले उपराज्यपाल से मतभेद हो सकते है लेकिन मनभेद नही है। उन्होंने कहा कि जैसे हर हफ्ते हमारी और एलजी साहब की मीटिंग होती है, इस हफ्ते भी अभी मैं एलजी साहब से मिलकर आ रहा हूं। बहुत ही अच्छे वातावरण, कॉर्डियल एटमॉस्फेयर में हमारी मीटिंग हुई।

कई मुद्दों पर हुई चर्चा

पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीएम केजरीवाल ने बताया कि पानी, साफ सफाई, बिजली कई मुद्दों पर चर्चा हुई। इसी तरह से मिलकर काम करेंगे, जैसे हमलोग मिलकर काम करते रहे हैं। हमारे बीच में बहुत सारे मुद्दों को लेकर डिफरेंस ऑफ ओपिनियन हो सकते हैं, मतभेद हो सकते हैं, मनभेद नहीं हैं। सीएम ने कहा कि वे उपराज्यपाल हैं, मैं मुख्यमंत्री हूं। हमारे बीच में कई सारे मुद्दों पर अलग-अलग मत हो सकते हैं, लेकिन हम सभी मुद्दों पर चर्चा करके शॉर्ट आउट करेंगे और मिलकर काम करेंगे। दिल्ली के लिए बहुत जरूरी है कि उपराज्यपाल और सीएम को मिलकर काम करना चाहिए।

सिंगापुर दौरा रद्द होने पर बोले केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिंगापुर दौरा रद्द होने को लेकर कहा कि, “अच्छा होता अगर मैं जाकर अपनी बात रख पाता और भारत में हो रहे काम को दुनिया के साथ साझा करता…मैं इसके लिए किसी को दोष नहीं दे रहा हूं।”

ये भी पढ़ें: दिल्ली में चाइनीज मांझे के 11760 रोल बरामद, कोड वर्ड के जरिए होती थी खरीदारी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular