Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiDelhi: NDA में पास होने वाले सैनिक स्कूल के बच्चों से मिलेंगे...

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली के शहीद भगत सिंह आर्म्ड र्फोसेज प्रिपेटरी स्कूल (एएफपीएस सैनिक स्कूल) के पहले बैच के 32 बच्चों ने पहली बार में ही NDA परीक्षा पास की है। पास होने वाले छात्रों में नौ लड़कियां भी शामिल हैं। अब खबर यह है कि परीक्षा में सफल छात्रों से सीएम अरविंद केजरीवाल आज यानि शनिवार शाम मुलाकात करेंगे। सीएम केजरीवाल ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी है।

हर बच्चे की कहानी प्रेरणादायी है

बता दें, सफल छात्रों से मिलने की जानकारी साझा करते हुए सीएम केजरीवाल ने लिखा, ‘इन 32 बच्चों को आज मैंने मिलने के लिए शाम को अपने घर बुलाया है। हर बच्चे की कहानी प्रेरणादायी है।’ बता दें, दिल्ली सरकार का आर्म्ड र्फोसेज स्कूल देशभर में दूसरे नंबर पर रहा जहां के सर्वाधिक बच्चे इस परीक्षा में उत्तीर्ण हुए। सीएम ने सफल छात्रों को बधाई देते हुए इसके आगे कहा कि इतने बच्चों का एनडीए परीक्षा पास करना गर्व की बात है।

इस स्कूल ने पहले ही साल में बेहतरीन परिणाम दिखाए

सीएम केजरीवाल ने एक्स पर कहा कि दिल्ली के शहीद भगत सिंह आर्म्ड र्फोसेज प्रिपेटरी स्कूल के 32 छात्रों ने एनडीए परीक्षा उत्तीर्ण की है, जो देशभर में किसी एक स्कूल से एनडीए परीक्षा पास करने वाले छात्रों में से एक है। उन्होंने कहा कि इस स्कूल ने पहले ही साल में बेहतरीन परिणाम दिखाए हैं। मुझे विश्वास है कि दिल्ली से अधिक से अधिक छात्र अब एनडीए परीक्षा पास करेंगे और भविष्य के अधिकारी के रूप में हमारे देश को गौरवान्वित करेंगे।

ALSO READ ; जिस खिलाड़ी को एशिया कप में नहीं मिली जगह ; अब वो वर्ल्ड कप खेलेगा, टीम इंडिया लेने वाली है बड़ा फैसला

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular