Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsDelhi: तेज रफ्तार कार-स्कूटी में टक्कर, हादसे के बाद चोरी, जानिए क्या...

Delhi: तेज रफ्तार कार-स्कूटी में टक्कर, हादसे के बाद चोरी, जानिए क्या है पूरा मामला

India News(इंडिया न्यूज), Delhi: दिल्ली से सटे गाजियाबाद से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एनएच-9 पर तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार भाई- बहन को टक्कर मार दी। तेज रफ्तार टक्कर के कारण वे दोनों घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों को दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान जब उन्हें होश तो देखा कि भाई के मोबाइल और बहन के गहने गायब हैं। इस वारदात  की रिपोर्ट उन्होंने खोड़ा थाना में दर्ज करवाया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

कैसे हुआ घटना

भाई-बहन दिल्ली के कल्याणपुरी के रहने वाले हैं। भाई का नाम आकाश है, जो सब्जी विक्रेता है। आकाश ने बताया कि उसकी मां गाजियाबाद के राहुल विहार में रहती थी और पिछले साल उनका देहांत हो गया था. मां के देहांत के बाद वहां का घर खाली हो गया था। जिसे देखने मैं और मेरी बहन 30 मार्च को गाजियाबाद गए थे। वहां से लौटते समय करीब 8. 30 बजे एनएच-9 पर खोड़ा थाना के पास पहुंचने के बाद तेज रफ्तार कार ने मेरी स्कूटी से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद हम दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

आकाश ने घटना के बारे में बताते हुए कहा, मेरी आंखों के आगे अंधेरा छा गया। कुछ देर तक कुछ समझ नहीं आया। फिर कुछ लोग खड़े दिखाई दिए। उन्ही में से किसी ने कल्याणपुरी के अस्पताल में भर्ती करवा दीया। 31 मार्च को जब तबीयत में कुछ सुधार हुआ  तो देखा मेरा फोन और बहन के गहने गायब थे. अस्पताल और कमरे में पता देखा तो कुछ सुराग नहीं मिला।

ये भी पढे- h AQI पर पड़ेगा असरttp://Delhi Air Pollution: दिल्ली में आज रात बूंदाबांदी के आसार,

टक्कर मारने वाले कार चालक पर फोन ले जाने की शक

घटना के दौरान एक आदमी ने आकाश को बताया था कि हादसे के बाद कार चालक उसके पास रुका था और कार से निकलकर मोबाइल उठाते देखा था. वहीं बहन के गहने का कोई जानकारी अभी तक नहीं मिली है। आशंका है कि जो लोग मदद करने के लिए रुके थे, उन्हीं लोगों में से किसी ने गहने लिए होगें।

पुलिस ने क्या कहा?

इंदिरापुरम एसपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया, दोनों खतरे से बाहर हैं। फिलहाल केस दर्ज कर लिया है। हाईवे पर कैमरे नहीं होने के कारण इस घटना की फुटेज अभी तक नहीं मिल पाई है। आसपास के इलाके में लगे कैमरे के आधार पर छानबीन की जा रही है।

ये भी पढे- http://दिल्ली का अगला सीएम बन सकती हैं सुनिता केजरीवाल! मुख्यमंत्री आवास पर मिलने पहुंचे AAP विधायक और मंत्री

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular