Monday, July 15, 2024
HomeDelhiDelhi: एमसीडी सदन में रमेश बिधूड़ी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव ; बीजेपी...

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली नगर निगम यानि एमसीडी के बैठक में संसद के विशेष सत्र में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा दानिश अली पर की गयी टिप्पणी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव रखा गया। बता दें, इस दौरान आप पार्षदों को विरोध में बीजेपी पार्षदों ने सदन में मोदी-मोदी के नारे लगाए और इस निंदा प्रस्ताव का विरोध किया।

बीजेपी पार्षदों ने किया विरोध

बता दें, MCD सदन में बीजेपी नेता के खिलाफ आप पार्षद मोहिनी ने निंदा प्रस्ताव रखा था। इस प्रस्ताव के विरोध में भाजपा पार्षदों ने मोदी-मोदी के नारे लगाते हुए केजरीवाल के खिलाफ भी नारेबाजी की। बता दें, इस दौरान आप पार्षद सारिका चौधरी ने भाजपा पार्षद योगेश वर्मा पर केशवपुरम जोन में कार्यक्रम के दौरान महापौर के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया। जिसके जवाब में भाजपा पार्षदों ने वार्ड कमेटी का गठन के पोस्टर लहराए।

रमेश बिधूड़ी ने दानिश अली पर दिया था विवादित बयान

बता दें, 5 दिवसीय विशेष सत्र के चौथे दिन लोकसभा में बीजेपी संसद रामेश बिधूड़ी चंद्रयान-3 को लेकर अपना भाषण दे रहे थे। इसी बीच बीएसपी संसद दानिश अली ने उन्हें किसी बात पर टोकने की कोशिश की। इसके बाद बीजेपी सांसद भड़क गए और दानिश अली पर अमर्यादित टिप्पणी करने लगे। रमेश बिधूड़ी के बयान पर चेयर पर बैठक स्पीकर ने भी आपत्ति जताते हुए उन्हें टोका।

also read ;दिल्ली : जेपी नड्डा से मिलने पहुंचे रमेश बिधूड़ी ; लोकसभा में दानिश अली को कहा था अपशब्द


SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular