Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Congress: कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, 30 साल बाद...

Delhi Congress: कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, 30 साल बाद अब इस नेता ने भी दिया इस्तीफा

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Congress: दिल्ली कांग्रेस पार्टी के प्रमुख सदस्य ओमप्रकाश बिधूड़ी ने कमिटी के अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने इस निर्णय को एक आधिकारिक पत्र में दिल्ली कांग्रेस कमिटी को भेजकर अपने कार्यकाल के समापन की घोषणा की है।

Delhi Congress: ओमप्रकाश बिधूड़ी ने बताई ये बात

अपने पत्र में बिधूड़ी ने लिखा है कि उन्हें दिल्ली के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में पिछले 30 सालों से सेवा प्रदान करते हुए गर्व है। उन्होंने कहा कि इस अवधि के दौरान वे कई महत्वपूर्ण पदों पर कार्यरत रहे हैं और कांग्रेस पार्टी के लिए समर्पित रहे हैं। उन्होंने अपने पत्र में कांग्रेस नेतृत्व का धन्यवाद किया और उन्हें भविष्य में अच्छी भविष्य की शुभकामनाएं दी।

कांग्रेस पार्टी को लगा एक और झटका

बिधूड़ी के इस निर्णय के बाद, कांग्रेस पार्टी में समय-समय पर अस्थायी असहमति का माहौल देखा जा रहा है। पिछले कुछ सप्ताहों में, कांग्रेस के प्रमुख नेताओं ने पार्टी से अलगाव की घोषणा की है, जिसमें शामिल हैं पूर्व मंत्री राजकुमार चौहान और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली। इससे पार्टी की संगठनात्मक दावेदारी पर सवाल उठ रहे हैं। बिधूड़ी के इस्तीफे के बाद, कांग्रेस की शक्ति में और भी कमजोरी का अनुमान है।

Delhi Congress: AAP और कांग्रेस के गठबंधन के खिलाफ थे बिधूड़ी

ओमप्रकाश बिधूड़ी ने लिखा है कि वह दिल्ली में आयोजित लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के साथ हुए गठबंधन के खिलाफ हैं, जिस कारण वे कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं। उनका कहना है कि उनके पेशे से सुप्रीम कोर्ट में वकील भी हैं। पिछले कुछ सप्ताहों से, लवली के इस्तीफे के बाद, यह खबरें आ रही हैं कि दिल्ली कांग्रेस के कई और नेता भी इस्तीफा दे सकते हैं।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular