Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi corona Case Update: कोरोना मरीजों में तेजी से हो रही हरकत,...

Delhi corona Case Update:

Delhi corona Case Update: देश में कोरोना एक बार फिर पैर पसारने लगा है। बता दे दिल्ली में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या ने दिल्ली सरकार को चिंता में डाल दिया है। यही एक वजह है कि खुद मुख्यमंत्री केजरीवाल एक्शन मोड में आ गए हैं। आपको बता दे वह आज कोरोना स्थिति को लेकर 12 बजे वरिष्ठ नौकरशाह और विशेषज्ञों के साथ मीटिंग करेंगे। जिसमें कोरोना को लेकर कुछ फैसले लिए जा सकते हैं।

आपको बता दे अभी गुरुवार को ही दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने विभाग के वरिष्ठ नौकरशाहों और चिकित्सकों के साथ बैठक की थी। जिसके उन्होंने कहा था कि स्वास्थ्य विभाग दिल्ली की स्थिति के बारे में शुक्रवार को केजरीवाल को स्थिति से अवगत कराएगा। इसी के साथ कहा था कि फिलहाल तो लोगों को कोरोना को लेकर खौफजदा होने की जरूरत नहीं है।

आपको बता दे इस बीच दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले साल 31 अगस्त के बाद पहली बार दिल्ली के कोरोना मामले 300 तक पहुंचने थे। जसके बाद आपात बैठक भी की गई थी। इसमें चिंता की बात यह है कि दिल्ली में कोरोना पाजिटिविटी रेट बढ़कर 13.89 प्रतिशत हो गई। हालांकि, गुरुवार को इसमें मामूली गिरवाट आई है।

गुरुवार को हुई थी कोरोना से मौतें

आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 30 मार्च को कोरोना के 295 नए मामले सामने आए थे। वहीं दिल्ली में कोरोना का पॉजिटिविटी रेट बुधवार की तुलना में 12.48 फीसदी हो गया है। बुधवार को पाॅजिटिविटी रेट 13089 फीसदी दर्ज किया गया था। अब दिल्ली में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 932 हो गई है। बुधवार को कोरोना से दिल्ली में दो लोगों की मौत हुई थी। गुरुवार कोरोना संक्रमण से दिल्ली में किसी की मौत नहीं हुई है।

 

ये भी पढ़े: रमजान में राखी ने किया बेहद ही बोल्ड डांस, डांस वीडियो देख भड़के यूजर्स

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular