Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Corona Cases: दिल्ली में कोरोना ने पसारे अपने पैर, 24 घंटे...

Delhi Corona Cases: दिल्‍ली में कोराना संक्रमण एक बार फिर चिंता का कारण बनता जा रहा है। देश की राजधानी में गुरुवार को कोरोना का बम फूट गया है। आपको बता दे कि कोरोना के 1964 नए मामले दर्ज किए गए और 8 लोगों की जान गई। दिल्‍ली में कोरोना पॉजिटिविटी रेट 9.42 प्रतिशत है। एक्टिव मरीजों की संख्‍या 6826 है। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अनुसार, दिल्‍ली में कल की तुलना में कोरोना के मामलों की संख्‍या बढ़ी है।

स्वास्‍थ्य विभाग के अनुसार

आपको बता दे कि बुधवार को दिल्ली में 1652 नए संक्रमित मिले थे और 8 लोगों ने दम तोड़ दिया था। स्वास्‍थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार 1702 लोगों ने कोरोना संक्रमण को मात दी थी। एक दिन पहले सबसे राहत की खबर ये थी कि पॉजिटिविटी रेट में करीब 10 प्रतिशत की कमी देखी गई थी और ये 9.92 प्रतिशत दर्ज की गई थी।

दोगुनी संख्‍या में भर्ती हुए मरीज

दिल्‍ली में कोरोना के बढ़ते केसों के साथ चिंता इस बात को लेकर भी है कि पिछले 15 दिनों में कोविड संक्रमण के चलते अस्‍पतालों में भर्ती होने वालों की संख्‍या दोगुनी हुई है। अधिकारियों का कहना है कि पहले से किसी गंभीर बीमारी वाले लोग ही अस्‍पताल में भती हो रहे हैं। फिलहाल संक्रमण के मामलों और अस्‍पताल में भर्ती लोगों की संख्‍या में वृद्धि का आंकड़ा चिंताजनक स्‍तर पर नहीं है लेकिन विशेषज्ञों ने मास्‍क पहनने और कोविड अनुरूप व्‍यवहार का पालन करने की जरूरत बताई है।

 

ये भी पढ़े: राजू श्रीवास्तव ने शक्तिमान में भी दिखाया अपना जलवा, इस किरदार पर किया था काम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular