Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Corona Update: कोरोना के 10 नए केस आए सामने, दिल्ली एयरपोर्ट...

Delhi Corona Update:

दिल्ली में गुरुवार के दिन कोरोना के 10 नए केस सामने आए हैं। वहीं, संक्रमण दर 0.41 प्रतिशत दर्ज की गई है। बता दें कि कोरोना से एक मरीज की जान भी चली गई है। स्वास्थ्य विभाग ने जो आंकड़े जारी किए हैं उसके अनुसार बुधवार को दिल्ली में कोरोना के 5 केस सामने आए थे और संक्रमण दर 0.19 प्रतिशत दर्ज की गई थी।

कोरोना के मामले बढ़कर इतने हुए-

स्वास्थ्य विभाग ने जो गुरुवार के आंकड़े जारी किए हैं उसके अनुसार अब राजधानी दिल्ली में कोविड-19 के मामले बढ़कर 2,007,112 पहुंच गए हैं। वहीं, मृतक संख्या बढ़कर 26,521 हो गई है। समर्पित कोविड-19 हॉस्पिटल में 15 बेड भरे हुए हैं और 18 मरीजों का इलाज घर पर ही जारी है। दिल्ली में 32 कोरोना के मरीजों का इलाज चल रहा है।

मंत्रालय ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश

जानकारी दे दें कि चीन,जापान और अमेरिका में कोरोना के चलते एक बार फिर दहशत का मौहाल बन गया है। इसको लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय भी अलर्ट मोड पर है। मंत्रालय ने अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए हुए हैं। दिल्ली एयरपोर्ट पर विदेशों से प्रतिदिन हजारों लोग भारत आते हैं, इसे देखते हुए एयरपोर्ट पर यात्रियों की रेंडम जांच, बूस्टर डोज अनिवार्यता पर नजर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही लोगों से बूस्टर डोज लगवाने की अपील भी की जा रही है।

ये भी पढ़ें: अपनी बात से फिर पलटा हत्यारा, जमानत याचिका ली वापस

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular