Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Cricket News: पोस्ट के लिए करते है मंहगा चार्ज, जानिए विराट...

India News(इंडिया न्यूज़)Virat Kohli Net Worth, भारत के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली जो पुरे दुनिया में फेमस है, जिनका इंस्टाग्राम पर करीब 2.5 मिलियन से  भी ज्यादा फॉलोअर्स है। कोहली सोशल मीडिया पर सबसे बड़े सेलेब्रिटी बन चुके हैं। और जानकारी के मुताबिक विराट कोहली (Virat Kohli) कमाई के मामले में अंतररष्ट्रीय क्रिकेटरों से आगे निकल चुके हैं। और अब कोहली की प्रॉपर्टी करीब 1050 करोड़ रुपये तक की हो चुकी है।

स्टॉक ग्रो के मुताबिक कोहली की प्रॉपर्टी करीब 1,050 करोड़ रुपये है, जो आज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों में सबसे ज्यादा है। उनकी मैच फीस की बात करें तो उनकी वनडे मैच फीस करीब 6 लाख रुपये  है, टेस्ट फीस 15 लाख रुपये, और टी20 मैच 3 लाख रुपये है। कोहली को बीसीसीआई ने 34 साल की उम्र में सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में ए+ शामिल किया है।

 पोस्ट के लिए करते है मंहगा चार्ज

कोहली 18 से ज्यादा ब्रांडों के ब्रांड एंबेसडर हैं और हर विज्ञापन शूटिंग के लिए साल का 7.50 से 10 करोड़ रुपये की फीस लेते हैं। यह बॉलीवुड और खेल उद्योग में किसी व्यक्ति द्वारा सबसे अधिक है। वह इस तरह के ब्रांड एंडोर्समेंट से करीब 175 करोड़ रुपये कमाते लेते हैं। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते है और साल का 15 करोड़ रुपये कमाते हैं। सोशल मीडिया में इंस्टाग्राम और ट्विटर के प्रति पोस्ट 8.9 करोड़ रुपये और 2.5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम में 80 करोड़ रुपये का उनके दो घर हैं और 31 करोड़ रुपये की लग्जरी कारों के मालिक हैं।

इसे भी पढ़े:Delhi Murder Case: गर्लफ्रेंड के साथ बदसलूकी के कारण हुई निखिल..

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular