Tuesday, July 2, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: 12 साल के बच्चे को सीनियर्स ने पीटा, अस्पताल में...

Delhi Crime: 12 साल के बच्चे को सीनियर्स ने पीटा, अस्पताल में हुई दर्दनाक मौत

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के एक अस्पताल में 12 साल के बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। आरोप है कि स्कूल में सीनियर्स ने बच्चे पर हमला किया था। यह घटना 11 जनवरी की बताई जा रही है। पुलिस ने कहा है कि डॉक्टरों की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

बच्चे की अस्पताल मे मौत (Delhi Crime)

दिल्ली पुलिस ने बताया कि 20 जनवरी को 12 साल के बच्चे की अस्पताल में मौत हो गई। आरोप है कि दिल्ली के एक स्कूल में सीनियर्स ने बच्चे पर हमला किया था। जिसके नौ दिन बाद उनकी मौत हो गई। हादसे की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी। ये घटना 11 जनवरी की है। जिसके बाद 20 जनवरी को बच्चे की मौत हो गई।

सीनियर्स ने की पिटाई

मृतक के पिता राहुल शर्मा ने बताया कि उनके बेटे को स्कूल में सीनियर छात्रों ने पीटा था, जिससे उसके पैर में चोटें आयीं। उन्होंने कहा कि 11 जनवरी को जब मेरा बेटा स्कूल से घर लौटा तो वह लंगड़ा रहा था और काफी दर्द में भी था। मैंने उससे इस बारे में पूछा, लेकिन वह चुप रहा। लेकिन उसकी तबीयत बिगड़ रही थी फिर हम उसे रोहिणी के एक अस्पताल में ले गए लेकिन इलाज के दौरान उसके बेटे की मौत हो गई।

पुलिस ने दी जानकारी

दिल्ली के एक स्कूल में एक सीनियर द्वारा कथित तौर पर हमला किए जाने के 9 दिन बाद 20 जनवरी को एक 12 वर्षीय लड़के की अस्पताल में मौत हो गई। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए डॉक्टरों के बोर्ड से पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी। घटना 11 जनवरी को हुई और 20 जनवरी को लड़के की मौत हो गई।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular