Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: 13 साल के मासूम ने लगाई फांसी, छानबीन में चौकाने...

Delhi Crime:

Delhi Crime: नई दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में रविवार शाम 13 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर जान दे दी। आपको बता दे इसमें चौंकाने वाली बात यह है कि किशोर ने अपनी मां के कपड़े पहनने के बाद खुदकुशी की है। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसके बाद पुलिस मोबाइल फोन को जब्त कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

पुलिस उपायुक्त एम. हर्षवर्धन ने बताया

आपको बता दे पुलिस ने नाबालिग का फोन जांच के लिए भेज दिया है। दरअसल पुलिस उपायुक्त एम. हर्षवर्धन ने बताया कि नाबालिग अपने परिवार के साथ नंगली सकारवती इलाके में रहता था। परिवार ने नाबालिग बच्चे को गोद लिया था। बच्चा पढ़ाई करने के साथ ही यूट्यूब के लिए रील बनाता था। बता दे 6 नवंबर की शाम को बच्चे के परिजन बाजार गए हुए थे। परिजन जब बाजार से लौटे तो उन्होंने देखा कि नाबालिग एक कमरे में फंदे से लटका हुआ था। परिजनों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार

आपको बता दे कि पुलिस सूत्रों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि नाबालिग का शव फंदे से लटका हुआ था। उसने अपनी मां के कपड़े पहने हुए थे और मेकअप किया हुआ था। बता दे कि नाबालिग का फोन भी उसके कमरे से ही बरामद किया गया है। जिससे पुलिस आशंका जता रही है कि नाबालिग मां के कपड़े पहनकर वीडियो बना रहा होगा। वीडियो बनाते समय हादसा हो गया और जिससी उसकी जान चली गई होगी।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली पुलिस ने पोर्न वीडियो गैंग का किया भंडाफोड़, 3 अरेस्ट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular