Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: आदर्शनगर में 17 वर्षीय छात्र की चाकू घोंपकर हत्या, सहपाठी...

Delhi Crime:

नई दिल्ली: उत्तर पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में 17 वर्षीय छात्र की उसके सहपाठी ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी. पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग ने इस अपराध को अंजाम देने के लिए ऑनलाइन चाकू खरीदा था।

कई बार किया गया वार

पुलिस के मुताबिक बृहस्पतिवार पीसीआर(पुलिस नियंत्रण कक्ष) कॉल के जरिए पुलिस को आदर्शनगर में हुई वारदात की सूचना मिली थी। मामले में पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) उषा रंगनानी ने कहा कि मृतक की पहचान बुराड़ी निवासी दीपांशु के रूप में हुई है। जिसे कई बार चाकू मारा गया था।

CCTV के आधार पर हुई गिरफ्तारी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्र को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जांच के दौरान खुलासा हुआ कि दीपांशु का उसके स्कूल में कुछ छात्रों के साथ झगड़ा हुआ था। वहीं घटना का सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें से कुछ बाहरी भी थे। जिन्होंने बदला लेने के लिए दीपांशु की हत्या कर दी।

आगे की जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक, दीपांशु और उसकी हत्या करने वाला नाबालिग दोनों छात्र कक्षा 10 में अलग-अलग सेक्शन में पढ़ते थे। आदर्श नगर थाना पुलिस ने इस संबंध में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं 302 (हत्या), 307 (हत्या का प्रयास) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया गया है और आगे की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: नोएडा का स्मॉग टावर कम करेगा एयर पॉल्यूशन, जल्द होगा चालू

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular