Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: 20 साल के युवक ने अपने लकवाग्रस्त पिता की गला...

नई दिल्ली (Delhi Crime: On Friday, January 3, at around 9 pm, the death of a person was reported, who has been identified as Jitendra Sharma) : आरोपी सुमित शर्मा ने पहले आरोप लगाया कि उनके पड़ोसी ने उसके पिता की हत्या की है लेकिन लगातार पूछताछ के बाद, सुमित ने अपराध कबूल कर लिया।

सोमवार को दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके से एक दुखद खबर सामने आई। 20 वर्षीय एक युवक ने अपने लकवाग्रस्त पिता की कथित तौर पर हत्या कर दी जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान सुमित शर्मा बताया है। पुलिस ने कहा कि शुक्रवार 3 जनवरी को रात करीब नौ बजे एक व्यक्ति की मौत की सूचना मिली जिसकी पहचान जितेंद्र शर्मा के रूप में हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब वे मौके पर पहुंचे तो उन्होंने जितेंद्र शर्मा को अपने बिस्तर पर बेहोश पाया।

लकवाग्रस्त पिता के बिस्तर में पेशाब करने के कारण घोंटा गला

अधिकारी ने बताया कि उन्हें आरएमएल अस्पताल ले जाया गया जहां शनिवार को पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम में गला घोंटने का मामला सामने आया था। पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने बताया कि जांच के दौरान एक पड़ोसी का बयान दर्ज किया गया जो घटना के दिन शाम साढ़े छह बजे तक शर्मा और उनके बेटे के साथ शराब पी रहा था।

पुलिस ने कहा कि पहले आरोपी सुमित शर्मा ने आरोप लगाया कि उनके पड़ोसी ने उसके पिता की हत्या की है। हालांकि, लगातार पूछताछ के बाद, सुमित ने अपराध कबूल कर लिया। पुलिस के पुछने पर सुमित ने बताया कि उसके पिता लकवाग्रस्त हैं और सुमित को उन्हें अकेले ही उनकी देखभाल करनी पड़ती थी। उपायुक्त श्वेता चौहान ने कहा कि शाम को जितेंद्र शर्मा ने अपने बिस्तर पर पेशाब किया और आरोपी ने कथित तौर पर हताशा में उसका गला घोंट दिया।

शराब पीने के कारण सुमित को पहले ही छोड़ चुकी थी उसकी पत्नी

पुलिस ने कहा कि शर्मा की पत्नी ने सालों पहले परिवार छोड़ दिया था क्योंकि वह कथित तौर पर शराब का सेवन करने के बाद उसके साथ मारपीट करता था। ऑटो रिक्शा चलाने से पहले वह एक फैक्ट्री में काम करता था। उन्होंने कहा कि 2020 में उन्हें लकवा मार गया था।

ये भी पढ़ें :- Delhi Crime: महिला कबड्डी खिलाड़ी ने अपने कोच पर लगाए दुष्कर्म के आरोप, पुलिस ने दर्ज कि शिकायत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular