होम / Delhi Crime: होटल में बुलाकर महिला के साथ की दरिंदगी, ड्रिंक में नशा मिलाकर 3 लोगों ने किया सामुहिक दुष्कर्म

Delhi Crime: होटल में बुलाकर महिला के साथ की दरिंदगी, ड्रिंक में नशा मिलाकर 3 लोगों ने किया सामुहिक दुष्कर्म

• LAST UPDATED : October 11, 2022

Delhi Crime:

नई दिल्ली: दिल्ली के होटल में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस घटना से राजधानी को एक बार फिर से दहला दिया है। उत्तर-पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में महिला के साथ तीन लोगों ने नशीला पदार्थ पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के मुताबिक एक जानकार ने उसे मिलने के बहाने होटल में बुलाया। जहां दो दोस्तों के साथ मिलकर बारी-बारी से घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मंगलवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

परिचित से मिलने गई थी पीड़िता

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) उषा रंगनानी ने बताया कि घटना के संबंध में रविवार को आदर्श नगर पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसके परिचित अजय (39) ने रविवार को उसे एक होटल के कमरे में बुलाया था। जब वह होटल के कमरे में पहुंची तो वहां पहले से अजय के दो दोस्त तारा चंद (34) और नरेश (38) मौजूद थे।

ड्रिंग में नशीला पदार्थ मिलाकर दरिंदगी

पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि आरोपितों ने उसे ड्रिंग में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया जिसके बाद वह बेहोश हो गई। वहीं तीनों ने महिला के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। तीनों आरोपित राजस्थान के अलवर जिले के मूल निवासी हैं। आरोपितों ने किसी को कुछ बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी और वहां से फरार हो गए।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपित

आदर्श नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि महिला के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपितों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार), 377 (अप्राकृतिक अपराध) और 328 (जहर आदि से चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर होटल से सैंपल एकत्र किए हैं और आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें: केजरीवाल और गहलोत ने इन बसों को दिखाई हरी झंडी, कई रूटों पर चलेंगी ये बसें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox