Monday, July 15, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: निजी स्कूल के शौचालय में 4 साल की बच्ची से...

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के नरेला के एक निजी स्कूल में केजी की चार साल की छात्रा से छेड़छाड़ की खबर सामने आई है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि दो दिन पहले शौचालय जाने के दौरान कुछ छात्रों ने मासूम के निजी अंग से छेड़छाड़ की है। इसके बाद शुक्रवार को परिजनों ने स्कूल पर मामले को दबाने का आरोप लगाया और हंगामा किया। नरेला थाना पुलिस ने परिजनों के शिकायत करने पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

स्कूल प्रशासन ने की मामला दबाने की कोशिश

परिजनों ने आरोप लगाया है कि बच्ची ने जब इस बात की शिकायत शिक्षक से की तो, उन्होंने बच्ची को चॉकलेट आदि देने की बात कहकर चुप रहने के लिए कहा। उसे घर में किसी से यह बताने पर डराया गया। स्कूल प्रशासन ने भी इस मामले को दबाने का प्रयास किया। लेकिन बच्ची ने शुक्रवार को मां को सारी बात बता दी।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

इसके बाद परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। बच्ची के मेडिकल के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। स्कूल प्रशासन से परिजनों ने कार्रवाई के बारे में सवाल किया तो, उन्होंने बोला कि सीसीटीवी खराब हैं। शौचालय के पास महिला कर्मचारी तैनात रहती है। ऐसे में इस वारदात को कैसे अंजाम दिया जा सकता है। इसे देखते हुए परिजनों का कहना है कि शौचालय में मौजूद महिला कर्मचारी से पूछताछ और आरोपियों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में सड़कों पर जल्द दौड़ेंगी 3980 लो फ्लोर एसी इलेक्ट्रिक बसें, सरकार की ओर से टेंडर जारी

 

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular