Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: स्टंट करने और चाकू चलाने के आरोप में 5 युवक...

Delhi Crime: स्टंट करने और चाकू चलाने के आरोप में 5 युवक हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: दक्षिणी दिल्ली में एक ही बाइक पर सवार पांच युवकों द्वारा खुलेआम हाथों में शराब की बोतलें और चाकू लहराते हुए एक वीडियो वायरल हुआ। आरोपी बाइक से सफदरजंग अस्पताल के पास से जा रहे थे। 3 नाबालिगों पर आरोप है जबकि 2 वयस्कों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक ही बाइक पर सवार पांच युवकों द्वारा खुलेआम हाथों में शराब की बोतलें और चाकू लहराने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। आरोपी बाइक से सफदरजंग अस्पताल के पास से गुजर रहे थे। कुछ ही देर में वीडियो वायरल हो गया। लोगों ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस पर पुलिस उपायुक्त के निर्देश पर पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनमें तीन नाबालिग आरोपी हैं।

ये भी पढ़े: Arvind Kejriwal Arrested: आतिशी का बड़ा दावा, ED की कस्टडी में CM की जान…

क्या था मामला

दक्षिण-पश्चिम जिला पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने बताया कि गुरुवार सुबह इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में पांच युवक एक ही बाइक पर सवार नजर आ रहे थे। युवक खुलेआम हाथों में शराब, बीयर की बोतलें और चाकू लहरा रहे थे। इसी दौरान चालकों ने उनका वीडियो बना लिया।

5 आरोपियों में से तीन नाबालिग हैं

तेजी से वायरल हो रहे वीडियो पर पुलिस उपायुक्त ने तुरंत संज्ञान लिया। वीडियो में दिख रही बाइक के नंबर के जरिए पुलिस आरोपियों तक पहुंची। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें तीन नाबालिग भी शामिल हैं। वयस्क आरोपियों की पहचान श्रीराम जेजे कैंप निवासी आकाश और करण के रूप में हुई।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular