Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: दिल्ली में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, वारदात...

Delhi Crime:

दिल्ली में रेप की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही। आए दिन रेप की एक नई वारदात ने दिल्लीवासियों के दिल दहला रखे हैं। ताजा मामला दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके का है। जहां पर कुल 8 साल की बच्ची के साथ उसी के मकान में रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। बड़ी बात ये है कि इस वारदात में युवक की बहन ने भी उसका साथ दिया है।

दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज की। जिसके बाद पुलिस ने बच्ची की काउंसलिंग करवाई साथ ही दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। वहीं मामले में आरोपी युवक और बहन की तलाश जारी है।

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

दरअसल आरोपी युवक और उसकी बहन पीड़ित बच्ची के ही मकान में रहते थे। घटना शुक्रवार की है जब बच्ची घर पर ही थी, तभी आरोपी और उसकी बहन उसे अपने कमरे में ले गई और कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाकर पिला दिया। जिससे बच्ची बेहोश हो गई, और जब होश आया तो उसके पेट में तेज दर्द हो रहा था। जब वह रोती हुई अपने परिजनों के पास पहुंची तो बच्ची की मां उसे अस्पताल ले गई।

फरार आरोपी भाई-बहन की तलाश जारी

बच्ची की जांच में पता चला कि उसके साथ रेप किया गया है। परिजनों ने मामले की शिकायत तुरंत पुलिस को की। वहीं पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर फरार आरोपी भाई बहन की तलाश शुरू कर दी हैं।

ये भी पढ़ें: नई दिल्ली स्टेशन पर महिला से गैंगरेप, पुलिस ने सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular