Thursday, July 4, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: दिल्ली में 9 साल की बच्ची से रेप, 52...

Delhi Crime: दिल्ली में 9 साल की बच्ची से रेप, 52 साल का आरोपी गिरफ्तार

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: उत्तरी दिल्ली के स्वरूप नगर में अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहने वाली नौ वर्षीय लड़की के साथ 12 दिसंबर को उसके 52 वर्षीय मकान मालिक ने बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी और उसके शव को कथित तौर पर मुनक नहर में फेंक दिया। मामले की जानकारी मंगलवार को दी गई और बताया गया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने जानकारी दी है कि बच्ची का शव अभी तक नहीं मिला है और नहर में शव की तलाश की जा रही है।

माता-पिता हैं फैक्ट्री कर्मचारी (Delhi Crime)

मामले से जुड़े अधिकारियों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची के माता-पिता फैक्ट्री कर्मचारी हैं और वे छोटे भाइयों के साथ किराए के मकान में रहते हैं। 12 दिसंबर को लड़की की मां ने बच्चों को खाना खिलाया और दोपहर करीब 1.30 बजे अपने सबसे छोटे बच्चे को साथ लेकर काम पर चली गई। 52 वर्षीय मकान मालिक ने बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी और उसके शव को कथित तौर पर मुनक नहर में फेंक दिया।

परिजनों ने किया ये काम

इस बीच लड़की के परिजन और उनके पड़ोसी जीटी करनाल रोड पर 3-4 घंटे तक रोते रहे और आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की गुहार लगाते रहे। परिजनों का कहना है कि जल्द से जल्द बच्ची का शव बरामद किया जाए। बाद में पुलिस के इस आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारी तितर-बितर हो गये। फिलहाल पुलिस शव की तलाश कर रही है।

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि वह एक आदमी के साथ कार में यात्रा कर रही थी। लड़की को कार में ले जाने वाला शख्स मकान मालिक था। उनके बयान के बाद, आईपीसी की धारा 364 (हत्या करने के लिए अपहरण), 302 (हत्या), और 201 (सबूत नष्ट करना), साथ ही यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के प्रावधानों को मूल में जोड़ा गया।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular