होम / Delhi Crime: गाड़ी ने बेरहमी से युवक को कुचला, इलाज के दौरान मौत

Delhi Crime: गाड़ी ने बेरहमी से युवक को कुचला, इलाज के दौरान मौत

• LAST UPDATED : July 9, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़़) Delhi Crime: दिल्ली के दक्षिणी हिस्से के संगम विहार इलाके में कुछ दिनों पहले एक हादसा हुआ था जिसकी वीडियो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि कुछ लड़को ने एक पानी के टैंकर पर पत्थरबाजी करना शुरू कर दिया। वे गाड़ी के शीशे को तोड़ने की कोशिश करते नज़र आ रहे थे ताकि गाड़ी के अंदर से टैंकर ड्राइवर को बाहर निकाल सकें।

वारदात के बाद दोषी हो गया फरार

डीसीपी अंकित चौहान के बयान के अनुसार टैंकर चालक अपनी जान बचाने टैंकर लेकर भाग रहा था लेकिन अंत में, टैंकर ड्राइवर ने खुद को बचाने के लिए टैंकर की चपेट में आये एक युवक के ऊपर गाड़ी चढ़ाई। इसके बाद उसके साथी और अन्य लोग टैंकर के पीछे भागे। ड्राइवर ने टैंकर को छोड़ भागने की कोशिश की और मौके से फरार हो गया।

इस घटना का वीडियो संगम विहार के रतिया मार्ग पर हुआ था। बरसात के कारण इस इलाके में पानी का जमावड़ा हुआ था और लोग परेशान थे। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना बुधवार को हुई थी, जब मीडिया को एक पीसीआर कॉल मिली कि रतिया मार्ग पर कुछ लड़के चाकू लेकर लड़ रहे हैं। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुँच के मामले की अच्छे से जांच शुरू कर दी।

युवक ने गंवाई अपनी जान

इसी बीच, एक टीएसआर चालक ‘बबलू’ जब यहां से गुजर रहा था, उसने टैंकर में तोड़फोड़ कर रहे लोगों से पूछा, जिस पर उन्होंने उस पर हमला किया और उसे घायल कर दिया। घायल व्यक्ति को बत्रा अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। लेकिन वहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल के इलाके की पुलिस ने टैंकर को अपने कब्जे में करके मामले की तुरंत जांच शुरू कर दी है।

Also Read: Cyber Fraud: बैंक की सही जानकारी देकर दिलाया यकीन, ठगों की कोशिश हुई नाकाम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox