होम / Delhi Crime: एक छात्रा को आधा दर्जन ने जमकर पीटा, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Delhi Crime: एक छात्रा को आधा दर्जन ने जमकर पीटा, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

• LAST UPDATED : August 5, 2022

Delhi Crime: 

नई दिल्ली: दिल्ली के रूप नगर में स्कूल की छात्रा को करीब आधा दर्जन लड़कियों ने बुरी तरह से पीटा। छात्रा कक्षा नौवी की छात्रा है। वहीं स्कूल के बाहर इस घटना का वीडियो बनाकर उसे एक गाने के साथ इंस्टाग्राम पर अपलोड भी किया गया है।

इंस्टाग्राम पर वायरल हुई वीडियो

हालांकि शुरुवात में मामले को छात्रा के परिजनों ने गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन जब बेटी की वीडियो को इंस्टाग्राम पर देखा तो उनके होश उड़ गए। इतना ही नहीं मीडिया कर्मियों के फोन पीड़ित परिवार के पास आने लगे तो घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मामले में छानबीन के बाद जेजे एक्ट में शिकायत दर्ज की।

आधा दर्जन लड़कियों ने पीटा

परिवार के साथ शक्ति नगर इलाके में रहने वाली पीडिता पास के सरकारी स्कूल में नवीं कक्षा में पढ़ती है। घटना बुधवार सुबह की है, स्कूल के ही सामने आधा दर्जन लड़कियों ने उसे बुरी तरह पीटा और इसका वीडियो एक अन्य लड़की ने बना लिया। आस-पास मौजूद लोगों ने किसी तरह छात्रा को उनके चंगुल से छुड़ाया।

परिवार को भी मिल रही धमकी

जब छात्रा अपने घर पहुंचकर परिजनों को झगड़े की बात बताई तो ज्यादातर लड़कियों ने माफी मांग ली, लेकिन झगड़ा करने वाली मुख्य आरोपी लड़की ने माफी मांगने की जगह पीडिता के परिवार को धमकाया। वहीं परिजनों का कहना है कि स्कूल में उनकी बेटी का आरोपी लड़की से मामूली झगड़ा हुआ था।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में पकड़े गए 72 फर्जी शिक्षक, इस तरह शिक्षा निर्देशालय ने किया खुलासा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox