Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: दिल्ली के मंगोल पूरी में बीती रात चाकूबाजी से की...

Delhi Crime:

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के मंगोल पूरी इलाके से बीती रात को एक युवक की चाकू घोप कर हत्या कर दी गई हैं। इस चाकूबाजी की वारदात में 1 युवक की मौत हो गई, जबकि उसका भाई घायल हो गया हैं। यह घटना होने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। इस वारदात में हमलावर और पीड़ित पक्ष दोनों ही एक ही समुदाय के लोग हैं। आपको बता दें कि इस घटना को मंगोल पूरी में के-ब्लॉक में अंजाम दिया गया।

पड़ोसियों ने लगाए आरोप

इस घटना में पीड़ितो कि पहचान अरमान और फरदीन के रूप में हुई हैं। पुलिस की जांच पड़ताल में इलाके के लोगों ने आरोप लगते हुए कि पड़ोस में रहने वाले सैफ और कैफ नाम के दो भाई और उनके पिता शाहरूख ने साथियों के साथ किसी बात को लेकर हुए विवाद में अरमान पर चाकुओं से हमला कर दिया।

घटना का वीडियो आया सामने

इस वारदात से जुड़ा एक वीडियो रिकॉर्ड सामने आया है। जिसमें हमलावर एक मकान के सामने अरमान को चाकू से वार कर रहा है। इस दौरान अरमान खुद को हमलावरों से छोड़ने के लिए गुहार लगाता रहा, लेकिन हमलावरों ने चाकू मारना बंद नहीं किया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि अरमान के चचेरे भाई फरदीन चाकूबाजी में घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

ये भी पढ़े: जल्द आएगी मलेरिया से बचाव के लिए वैक्सीन, 70 से 80 फीसदी सुरक्षा प्रदान करने में है सक्षम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular