होम / Delhi Crime: साकेत के मॉल में पार्किंग कर्मचारी पर कार चढ़ाने वाली ACP की बेटी अरेस्ट

Delhi Crime: साकेत के मॉल में पार्किंग कर्मचारी पर कार चढ़ाने वाली ACP की बेटी अरेस्ट

• LAST UPDATED : October 22, 2022

Delhi Crime: 

नई दिल्ली: दिल्ली के साकेत में मॉल की पार्किंग में पार्किंग कार्मचारी पर गाड़ी चढ़ाने वाली ACP की बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है। बीती 16 अक्तूबर को युवती ने पार्किंग कर्मचारी के पैर पर कार का पहिया चढ़ा दिया था। जिसमें कर्मचारी बुरी तरह घायल हो गया था।

दो दिन बाद हुई गिरफ्तारी

आरोपी युवती के पिता ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए 4 दिन तक अपनी बेटी के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं होने दी थी। जिसके बाद विवाद बढ़ता देख 20 अक्टूबर को आरोपी युवती के खिलाफ साकेत थाना पुलिस ने IPC की धारा 279 और 337 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। जिसके दो दिन बाद आरोपी युवती की गिरफ्तारी हो पाई है।

पार्टी करके मॉल से निकल रही थी युवती

पूरी जानकारी के लिए बता दें कि बीते 16 अक्टूबर की देर रात युवती मॉल में पार्टी के बाद अपनी कार लेकर पार्किंग से निकल रही थी। इस दौरान उसने पार्किंग कर्मचारी के पैर पर कार चढ़ा दी। पार्किंग स्टाफ ने तुरंत युवती को पकड़ लिया। लेकिन ACP साहब की बेटी होने की वजह से मामले को दबा दिया गया और घायल पार्किंग कर्मचारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया।

पुलिस ने इन धाराओं में किया केस दर्ज

आरोपी युवती के ACP पिता की पोस्टिंग भी साउथ दिल्ली में होने की वजह से साकेत थाना पुलिस ने इसे 4 दिन तक रफा-दफा करने की कोशिश की। लेकिन मीडिया में मामला बढ़ता देख 20 अक्टूबर को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 279 और 337 के तहत केस दर्ज कर लिया।

CCTV में कैद पूरी घटना

डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि पीड़ित ने जब बयान दर्ज कराया तो पुलिस ने तुरंत केस दर्ज कर लिया था। पुलिस ने मामले में जांच करते हुए इस हादसे की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली है, जिसमें यह पूरा हादसा होते हुए नजर आ रहा है। खबरों के मुताबिक लड़की नशे में थी, फिर भी पुलिस ने उसका मेडिकल नहीं कराया।

ये भी पढ़ें: दिवाली से पहले आबकारी विभाग की कार्रवाई, विदेशी शराब में मिलावट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox