Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: मामूली बात से हाथापाई फिर बदमाशों ने नाबालिग को चाकू...

Delhi Crime:

नई द‍िल्ली: दिल्ली के जहांगीरपुरी थाना इलाके में मामूली कहासुनी खूनी खेल में तबदील हो गई। यहां डीडीए फ्लैट्स में कुछ बदमाशों ने एक 17 साल के लड़के को मामूली विवाद के चलते चाकू से कई वार क‍र घायल कर दिया। युवक की हत्या करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल नाबालिग को अस्‍पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर द‍िया। जहांगीरपुरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वारदात को अंजाम देकर फरार हुए बदमाश

जानकारी के मुताबिक मुकुंदपुर का रहने वाला नाबालिग शिवम जहांगीरपुरी विजय दशमी का मेला देखने गया था। जब वह वहां से लौट ही रहा था तब डीडीए फ्लैट्स के पास शिवम की कुछ लड़कों के साथ कहासुनी हुई और देखते ही देखते यह कहासुनी हाथापाई में तब्दील हो गई। इस दौरान तीन से चार की संख्या में बदमाशों ने एक के बाद एक चाकुओं से कई वार किए और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत खून से लथपथ शिवम को नाजुक हालत में बाबू जगजीवन राम अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा 

मामले की सूचना पर पहुंची जहांगीर पुरी थाना पुलिस ने शिवम के परिजनों को इस बात की जानकारी दी। सूचना से हक्के बक्के परिजन तुरंत अस्पताल पहुंचे जहां उनका रो रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने मामले को लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ शुरु कर दी है। दावा किया जा रहा है कि जल्द ही इस मामले में आरोपियों को धर दबोचा जाएगा।

ये भी पढ़ें: मुकुंदपुर में दो लड़कों की चाकू घोंपकर हत्या, पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular